महेंद्रगढ़-भिवानी संसदीय सीट से श्रुति चौधरी कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी होंगी

भारत सारथी/कौशिक

नारनौल। बूथ स्तर तक कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए रविवार प्रात: 10 बजे पूर्व मंत्री किरण चौधरी की हुडा सेक्टर एक स्थित कोठी पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन किया, जिसमें वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं रिटायर्ड एसडीएम ओमप्रकाश मुुख्यातिथि थे।

पूर्व एसडीएम ओमप्रकाश ने कहा कि महेंद्रगढ़-भिवानी संसदीय सीट से श्रुति चौधरी कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी होंगी तथा हमें पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही वह पार्टी है, जो लोकतांत्रिक मूल्यों न केवल पालन करती है, बल्कि देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने से भी पीछे नहीं हटी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद केे नाम पर देशवासियों को गुमराह करके बार-बार छला जा रहा है। सत्ताधारी दल के नेता बड़े स्वार्थी हैं और यह भाजपा वाले झूठ और लूट की राजनीति करते हैं। यह चुनाव जीतने के लिए हर बार कोई नया हथकंडा अपना लेते हैं और देश एवं प्रदेश की भोलीभाली जनता इनकी बातों में आकर गलती कर बैठती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में देश ने तेजी से विश्व स्तर पर न केवल अपनी मजबूत स्थिति बनाई थी, बल्कि प्रगति के पथ पर भी देश मजबूती से आगे बढ़ा था, लेकिन अब पिछले दस सालों से देश के बड़े-बड़े संस्थानों को निजी हाथों में सौंपकर उन्हें बेच दिया गया है।

इस देश को बचाने के लिए हमें प्रत्येक नागरिक को इनके प्रति जागरूक करना होगा। यह तब संभव हो पाएगा, जब पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता बूथ स्तर पर अपनी मजबूत जमीन तैयार करेंगे। इसके लिए बूथ स्तर पर नए ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को संगठन से जोडऩा होगा। इसलिए सक्रिय होकर पार्टी की नीतियों का घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार करें और कांग्रेस संगठन से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें।

इस मौके पर चौधरी सुरेंद्र सिंह मेमोरियल क्लब के जिला प्रधान देवेंद्र हुडीना, कैलाश सोनी पहलवान, ओमप्रकाश सैनी, चौधरी सुल्तान सिंह, घनश्याम शर्मा पूर्व पार्षद, अतर सिंह पार्षद, देवकरण चौहान पूर्व पार्षद, नरेंद्र श्रीवास्तव, कैलाश प्रधान सभा महल मोहल्ला, सुरेंद्र नारनौलिया, मुन्ना लाल सैनी, ग्यारसी सैनी, रायसिंह सरपंच, नवरत्न पहलवान, चंद्र सरपंच, विक्रम अवाना, पतराम खिंची, दिनेश कौशिक, दिनेश जोशी, प्रदीप मंडलाना, भीमसेन, नरेश स्वामी, दीपक नांगलकाठा, होशियार सैनी व धर्मवीर यादव कोजिंदा आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!