कर्म ही पहचान है–अंजलि राही

गुरुग्राम – अर्जुन नगर वार्ड की सिपाही अंजलि राही हमेशा ही तत्पर रहती हैं जनता की समस्याओं का समाधान कराने के लिए। पिछले एक-डेढ़ महीने से अर्जुन नगर, गली नम्बर 1, मेंन रोड़ पर सीवर का ढक्कन टूटा पड़ा था जिसकी वजह से कई बार आते-जाते तीन व चार पहियों वाले वाहन भी उसमें फंस जाते थे और मेन रोड होने की वजह से वाहनों का आना जाना भी हमेशा ही इस रोड पर लगा रहता है।

टूटे सीवर की वजह से सभी लोग बहुत परेशान भी थे। इसकी शिकायत स्थानीय निवासियों द्वारा निवर्तमान पार्षद और भी लोगो को भी दी गई लेकिन किसी ने भी सुनवाई नहीं की। सिर्फ झूठे आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

लेकिन जैसे ही सोमवार , 10 अप्रैल को स्थानीय निवासियों ने अंजलि राही को अपनी शिकायत दी तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से वीरवार 13 अप्रैल को निगम, जे ई के सहयोग से सीवर का नया ढक्कन/फ्रेम लगवाकर कार्य को पूर्ण और समस्या का समाधान करवा दिया।

अंजलि राही ने लोगो से बात करते हुए कहा कि हमारा यह वार्ड शहर का सबसे पुराना वार्ड हैं और इसके हालात आज भी वैसे ही है जैसे दशकों पहले थे। हम सब को मिल कर इस बार बदलाव लाना होगा। हमें अपने को बेहतर बनाना है तो परिवर्तन करना होगा और परिवर्तन संसार का नियम है। काम करने वाले व्यक्ति को ही आगे लेकर आना होगा जो आपके हर सुख-दुख में कंधे से कंधे मिलाकर खड़ा हो। इस बार हमें किसी भी प्रकार के लोभ, लालच में न आकर अपने वार्ड की बेहतरी के लिए सही व्यक्ति का चयन करना होगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!