बुरे फंसे पंजाब सरकार के महाधिवक्ता …….. वकील बहन ने सोशल मीडिया पर विडीयो डाल अवैध संबंधों का किया खुलासा

पंजाब सरकार के शादीशुदा महाधिवक्ता पर लगे अति गंभीर आरोप ………….. सरकार से लगाई गुहार

भारत सारथी

गुरुग्राम,सतीश भारद्वाज: पंजाब सरकार के शादीशुदा महाधिवक्ता पर लगे अति गंभीर आरोप । जिससे जहां पंजाब सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है वही न्यायपालिका की पैरवी करने वाले अधिवक्ताओं को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है। जिसकी चर्चाए देश सहित विदेशों तक भी पहुंच चुकी है। गंभीर आरोप लगाने में कोई बाहरी नहीं जबकि महा अधिवक्ता के ही ऑफिस में काम करने वाली एक वकील के ही परिजन है। जिन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेकर 9 मार्च को एक यूट्यूब पर वीडियो डालकर सरकार से गुहार लगाई है कि महाधिवक्ता के खिलाफ जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई करके पद से बर्खास्त कर जेल में डाला जाए और उनके परिजनों को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए जिसको लेकर पंजाब सरकार में हड़कंप मचा हुआ है। इस हाईप्रोफाइल मामले को लेकर कोई भी कुछ बोलने से कतरा रहा है।

सोशल मीडिया पर चल रही एक वीडियो के अनुसार बताया गया है कि पंजाब सरकार के महाधिवक्ता विनोद घई के ऊपर आरोप लगा है कि उसने अपने ऑफिस में काम करने वाली अधिवक्ता लता काल्पनिक नाम के साथ वीडियो के अनुसार पीड़ित ने अपनी दुख भरी कहानी सुनाते हुए बताया कि उनके पिता दिल्ली केंद्र सरकार में एक उच्च पद से रिटायर हुए हैं वे दो बहनें और एक भाई है। उन्होंने सेव माय फादर लाइफ शीर्षक डालते हुए एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें उसने अपने परिवार के साथ महा अधिवक्ता के द्वारा की गई जाततियो और धमकी का विवरण बताया है, इस वीडियो में थोड़ी भी सच्चाई है तो लगाए गए आरोप इतने खतरनाक है कि कोई भी सम्मानित व्यक्ति इसको देखकर और सुनकर आत्महत्या करने पर मजबूर हो सकता है जैसे कि पीड़ित ने अपनी वीडियो में भी बताया है।

उन्होंने वीडियो के माध्यम से सरकार से गुहार लगाई है कि महाअधिवक्ता पंजाब को उनके पद से तुरंत बर्खास्त कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए अगर मेरे वह मेरे परिवार को कुछ भी हानि पहुंचती है तो उसके जिम्मेदार अधिवक्ता विनोद घई व पंजाब सरकार जिम्मेदार होगी। वही उन्होंने अपनी बहन को भी उसके चंगुल से छुड़ाने की गुहार लगाई है। जिसके सभी सबूत उन्होंने अपनी वीडियो वॉइस,व्हाट्सएप चैट ,और वीडियो रिकॉर्डिंग फोटो सभी ही सार्वजनिक कर आम जनता और प्रशासन को जागरूक किया है। अब देखने वाली बात यह है कि इस वायरल वीडियो को आधार बनाकर पंजाब सरकार कुछ कार्रवाई करती है या ऐसे ही लीपापोती कर मामले को दबा देती है जबकि वायरल वीडियो के अनुसार करीब 50,000 लोगों ने इसको देख लिया है और यह 9 अप्रैल 2023 से सोशल मीडिया पर चल रही है। इसमें अभी तक 400 अट्ठारह सब काईबर भी जुड़ चुके हैं पीड़ित ने वीडियो में आरोप लगाया है कि आरोपी महाधिवक्ता इतने पावरफुल और पढ़े लिखे हैं वह उनके साथ कितनी भी घिनौनी हरकत कहीं भी कुछ भी घटना करवा सकते हैं कितने ही फर्जी मुकदमे दर्ज करवा सकते हैं और कभी भी दर्दनाक हादसा करवा सकते हैं, जो कि जांच रिपोर्ट में भी साबित नहीं हो सकते हैं।

सरकार का काफी सिस्टम उनके अपने हाथ में ही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर चलते हुए 4 दिन हो चुके हैं लेकिन फिर भी किसी भी सरकारी एजेंसी ने इस पर कोई संज्ञान अभी तक नहीं लिया है। मामला वायरल विडियो के अनुसार अवैध सम्बन्धो का सामने आया है। जिसकी चर्चाए हर तरफ सुनने को मिल रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!