खोड़ गांव ऑनर किलिंग : ‘ खून का बदला खून’ से लेंगे फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने दी धमकी

पूर्व सरपंच की शिकायत पर मामला दर्ज, युवक की तीन वीडियो वायरल

भारत सारथी/कौशिक

नारनौल। लगभग एक सप्ताह पूर्व नारनौल के गांव खोड़ में एक ही समाज की युवक व युवती की शादी को लेकर हुई हत्या पर अब तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किये गये है, जिसको इसी गांव के युवक नरेंद्र ने वायरल किया है। वीडियो वायरल होने पर गांव के पूर्व सरपंच सत्यपाल ने पुलिस थाने में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने नरेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शिकायत में कहा गया है कि मृतक दीपक के परिवार से संबंध रखने वाले नरेंद्र नामक युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है कि खून का बदला खून है, जिसके लिए तलवार भी तैयार करवाई गई है। उक्त युवक ने तीन भागों में वीडियो वायरल की, जो एक विडियो एक मिनट 2 सेकंड, दुसरी 41 सेकंड तथा तीसरी 3 मिनट 27 सेकंड की है।

वीडियो में कहा गया है कि दीपक की हत्या पूर्व सरपंच सत्यपाल के इशारे पर हुई है। यह व्यक्ति अपने आप तो थाने का थानेदार समझता है। वीडियो वायरल होने पर पूर्व सरपंच ने पुलिस थाने में शिकायत दी है। उक्त युवक वीडियो वायरल करके गाली गलौज, जान मारने की धमकी देने में लगा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया हैं।

अटेली तहसील के राजपूत बाहुल्य गांव खोड में गांव की लड़की से प्रेम विवाह करने वाले युवक की हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है कि गांव के एक युवक नरेंद्र ने फेसबुक पर लाइव होकर धमकी दी है कि खून का बदला खून से लिया जाएगा । उसका आरोप है कि इस हत्याकांड में एक पूर्व सरपंच भी शामिल है और उसी की शह पर सारा कार्य हो रहा है। युवक ने अपने आरोप में आरोप लगाया है कि पूर्व सरपंच ने अपने से एक पूर्व सरपंच की भी हत्या करवाई थी। गांव खेड़ी के बाद यह दूसरा राजपूत बाहुल्य गांव है जहां आपस में वैमनस्य ने काफी तूल पकड़ लिया है।

बता दें कि अटेली थाना अंतर्गत गांव खोड के मृतक युवक दीपक (नवनिर्वाचित पंच) ने 28 मार्च को झज्जर में अपने ही गांव की एक लड़की से भागकर प्रेम विवाह किया था। उसके भाई विनय चौहान फौजी ने बताया कि इस बात का जब लड़की के परिजनों को पता चला तो लड़की के भाई संजय ने प्रेम विवाह करने वाले 26 वर्षीय दीपक का अपहरण कर लिया। उसकी हत्या कर शव राजस्थान के अलवर तिराहा के पास वन में फेंक दिया। गत 30 मार्च को शव बरामद किया गया था।

गांव की लड़की तंवर गौत्र से जबकि लड़का चौहान परिवार से था। लड़की भी एक बीए की स्टूडेंट थी जबकि उसका पति परास्नातक था। वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल है। लड़की को भी पुलिस ने सेफ हाउस में रखा है। वही पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी उसके माता-पिता सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया हुआ है। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात है।

अब इसी गांव के युवक नरेंद्र ने इस मामले में पूर्व सरपंच को धमकी दी है । नरेंद्र ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि खून का बदला खून से लिया जाएगा। नरेंद्र का आरोप है कि इस हत्याकांड में गांव का पूर्व सरपंच सतपाल सिंह भी शामिल है। उसने सोशल मीडिया फेसबुक पर लाइव होकर कहा है कि खून का बदला खून से लिया जाएगा उसने 10 तलवार तैयार करके रखवाई हुई है।

उसने कहा कि इस मामले में पूर्व सरपंच की भूमिका है। इससे पूर्व 5 साल पहले भी एक पूर्व सरपंच की एक्सीडेंट करा इसी ने हत्या की थी। युवक नरेंद्र ने तीन वीडियो वायरल की है। इन तीनों वीडियो में नरेंद्र कई बार अप शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। वहीं दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद गांव के पूर्व सरपंच सतपाल सिंह ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!