कार बरामद, होटल में रेड करके दबोचे गए सटोरिए
रविवार को नारनौल में भी पकड़े थे सट्टा लगाते

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। महेंद्रगढ़ शहर थाना पुलिस ने क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वही एक आरोपी दो मोबाइल और कैश लेकर भागने में कामयाब हो गया। आरोपी से एक गाड़ी भी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीसरे आरोपी की तलाश कर दी है। शनिवार रात को नारनौल में भी आईपीएल पर सट्टा लगाते चार लोगों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों की पहचान हरीश निवासी कोरियावास नारनौल, सुनील निवासी अमरपुर जोरासी नारनौल के रूप में हुई है। जबकि भागने वाला व्यक्ति निहाल निवासी नारनौल है। निहाल दो मोबाइल फोन और सट्टे के रुपए उठाकर खिड़की से कूदकर भागने में कामयाब हो गया।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़ रेलवे स्टेशन रोड पर एक होटल में कोलकाता नाइट राइडर और गुजरात टाइटंस के मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए होटल पर छापा मारा। एक कमरे में रेड कर आरोपियों को पकड़ा । आरोपियों से दो मोबाइल और एक ब्रेजा गाड़ी बरामद हुई है।

याद रहे शनिवार देर रात नारनौल के निजामपुर चौक बाईपास के निकट आईपीएल के क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते चार युवकों को गिरफ्तार किया गया था। इनसे 10 हजार 300 रुपए नगदी, लैपटॉप, 8 मोबाइल, रजिस्टर व अन्य सामग्री बरामद हुई थी। पकड़े गए आरोपियों में धर्मचंद उर्फ धर्मा वासी बर्ड़ोद बहरोड़, जितेंद्र उर्फ मास्टर वासी बर्ड़ोद बहरोड़, योगेंद्र वासी नौलायजा और जितेंद्र वासी पावटी के रूप में हुई थी। इनसे एक स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जप्त किया गया था थाना शहर नारनौल में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।