हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री रहे उपस्थितकिसानों की भलाई के लिए करेंगे कार्य-आदित्य देवीलाल

चंडीगढ़, 5 अप्रैल -हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन श्री आदित्य देवीलाल ने आज पंचकूला, सेक्टर- 6 स्थित बोर्ड के कार्यालय में हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री जेपी दलाल और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री श्री कमल गुप्ता की उपस्थिति में कार्यभार ग्रहण किया।

इस मोके पर उन्होंने कहा कि वे किसान परिवार से संबंध रखते है और किसानों की भलाई के लिये कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन की जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसका वे पूरी लग्न व निष्ठा से निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि वे सुनिश्चित करेंगे कि राज्य सरकार द्वारा किसान हित में चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक किसानों को मिले।

नवनियुक्त चेयरमैन को पदभार ग्रहण करवाने के उपरांत कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने आदित्य देवीलाल को किसानों के हित में कार्य करने के लिये नियुक्त किया है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि वे अपनी जिम्मेवारियों का भली भांति व कुशलता से निर्वहन करेंगे।

इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर श्री रणबीर सिंह गंगवा, हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के मुख्य प्रशासक श्री मुकेश कुमार आहुजा, सचिव श्री वीरेंद्र चौधरी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!