समाजसेवी बोधराज सीकरी को ग्लोबल ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज ने प्रेरणादायक एवं आध्यात्मिक भाषण के लिए किया आमंत्रित

हनुमान चालीसा को बनाएं जीवन का अभिन्न अंग : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। ग्लोबल ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज ने बोध राज सीकरी को अपने कॉर्पोरेट ऑफिस दक्षिण परिसर रोड, सेक्टर-74A, गुड़गाँव में प्रेरणा “Motivation” भाषण, प्रबंधन भाषण एवं आध्यात्मिक भाषण के लिए आमंत्रित किया। लगभग 1 घंटे के भाषण में बाद बोधराज सीकरी ने उनसे आग्रह किया कि इस प्रकार के भाषण के लिए वह नि:स्वार्थ भाव से सेवा करते हैं और यदि आप मेरे व्यक्तव्यों से प्रसन्न हैं तो सभी अंत में मिलकर 5-5 बार श्री हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करें और उसे भविष्य में अपने जीवन का एक अंग बनायें। बोधराज सीकरी की इस प्रेरणा से कंपनी के सभी पदाधिकारी, कर्मचारी, प्रबंधक, प्रबंध निदेशक तथा अन्य वरिष्ठ निदेशक भी इसमें सम्मिलित हुए ।

जैसा कि विदित है लगभग सवा महीने पूर्व बोध राज सीकरी ने एक छोटी से मुहिम हनुमान चालीसा पाठ से प्रारम्भ की थी वो मुहिम अब गुरुग्राम के अन्दर एक बड़ा रूप धारण कर रही है और कॉर्पोरेट सेक्टर भी इस ओर अपनी अभिरुचि प्रकट कर रहा है।

जैसा की सर्वविदित है कि लगभग सवा महीने की अवधि के दौरान 75,000 हनुमान चालीसा के पाठ का एक कीर्तिमान स्थापित हुआ है और आने वाले 4 मंगलवार अलग-अलग शहर की संस्थाओं ने बोधराज सीकरी के पास अपनी बुकिंग भी करा दी है।

4 अप्रैल को जैकमपुरा के अन्दर 2 मंदिरों की ओर से, 11 अप्रैल को 4-8 मरला श्री कृष्ण मंदिर आयोजित रामकथा में, 18 अप्रैल को होम डेवलपर्स एसोसिएशन की ओर से और 25 अप्रैल को ग्लोबल ग्रुप की ओर से सेक्टर-31 मार्किट में और 2 मई 2023 को RWA सुशांत लोक-1 इसका आयोजन करेंगे ।

जा पर कृपा राम की होई ता पर कृपा करहिं सब कोई ॥

You May Have Missed

error: Content is protected !!