आदमपुर हलका मेरा घर, यहां के लोग मेरे परिवार वाले : भव्य बिश्नोई
आदमपुर की जनता बधाई की पात्र जिसने विपक्षी दलों की सभी साजिशों का नाकाम कर दिया : कुलदीप बिश्नोई
– कुलदीप बिश्नोई व भव्य बिश्नोई ने किया आदमपुर हलके गांवों का धन्यवादी दौरा –

हिसार 3 अप्रैल : आपने अपना आशीर्वाद देकर मुझे विधानसभा में भेजा है, आप लोगों ने अपना फर्ज अदा कर दिया है अब मैं अपना फर्ज निभाउंगा। यह बात विधायक भव्य बिश्नोई ने आदमपुर हलके के धन्यवादी दौरे के दौरान कही इस अवसर पर चौ. कुलदीप बिश्नोई भी साथ थे। भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर हलका अब विकास नई इबरात लिखेगा। आपके आशीर्वाद से विधायक बनने के बाद आदमपुर हलके के विकास के लिए करोड़ों रुपये मंजूर करवाए हैं। यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आदमपुर की चहुंमुखी तरक्की को विशेष महत्व दे रहे हैं। भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर मेरे लिए कोई चुनावी क्षेत्र नहीं बल्कि मेरा घर है और आप लोगो मेरे परिवार वाले। इसलिए मैं जो कुछ भी कर रहा हूं अपने परिवारजनों के लिए कर रहा हूं। धन्यवादी दौरे के तीसरे दिन कुलदीप बिश्नोई व भव्य बिश्नोई ने हलके के गांवों मोठसरा, महलसरा, कोहली, ढाणी मोहब्बतपुर, मोहब्बतपुर, मोठसरा, घुड़साल, बगला, तेलनवाली, कुतियावाली, चौधरीवाली, बांडोहड़ी, बुड़ाक, डोभी, खारिया, सुंडावास, बालसमंद, चंदन नगर, घोड़ा फार्म का दौरा कर हलके की जनता का आभार जताया।

इस अवसर पर कुलदीप बिश्नोई ने अपने संबोधन में कहा कि वर्षों पुराने हमारे प्यार, विश्वास और परंपरा को आदमपुर की जनता ने कायम रखा इसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। कितने ही लोगों ने हमारे इस परिवार को तोडऩे की बड़ी-बड़ी साजिशें रची लेकिन आप लोगों ने किसी को भी सफल नहीं होने दिया जिसके लिए मैं आदमपुर के लोगों का खुले दिन से आभार जताता हूं। आप लोग अपना आशीर्वाद हमेशा इसी तरह बनाए रखना और हम आदमपुर को एक नई ऊंचाईयों पर लेकर जाएंगे।

भव्य बिश्नोई ने आदमपुर हलके में करवाए जा रहे विकास कार्यों के लिए सरकार द्वारा जारी किए बजट के बारे में बताया कि मोठसरा में 10 लाख, महलसरा में 5 लाख, कोहली में 22.29 लाख, ढाणी मोहब्बतपुर में 18.73 लाख, मोहब्बतपुर में 16.84 लाख, मोडाखेड़ा में 11.96 लाख, घुड़साल में 5 लाख, बगला में 16.34 लाख, तेलनवाली में 12.50 लाख, चौधरीवाल में 14.43 लाख, बांडाहेड़ी में 14.43 लाख, बुड़ाक में 18.86 लाख, डोभी में 32.46 लाख, खारिया में 8.86 लाख, सुंडावास में 43.34 लाख, बालसमंद में 67.85 लाख, चंदन नगर में 36.70 लाख के विकास कार्य प्रगति पर हैं। भव्य ने कहा कि मैं अपनी पूरी योग्यता व ऊर्जा को आपकी सेवा में लगा दूंगा। मैंने विदेशों में जो भी पढ़ाई-लिखाई की है उसे हलके की तरक्की में काम में लेकर आऊंगा।

दौरे के दौरान भाजपा जिला प्रधान वीर चक्र कैप्टन भूपेंद्र, रणधीर पनिहार, जयवीर गिल, विनोद एलावादी, सोनू सिहाग, राजाराम खीचड़, सुभाष देहडू, बलदेव खोखर, जगदीश कड़वासरा, नरेश जांगड़ा, कुलदीप डेलू सरपंच, मुनीश ऐलावदी, घनस्याम सर्राफ, मानसिंह चेयरमैन, कृष्ण सेठी, सुकरम तेलनवाली आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!