मृतक का शव राजस्थान के शाहपुरा में लावारिस हालत में मिला
युवती ने गांव के लड़के से 3 दिन पहले की थी लव मैरिज, भाई ने जीजा को पीट पीट कर मार डाला

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। मंडी अटेली के पास के राजपूत बाहुल्य गांव ने बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने जीजा का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी । लव मैरिज करने वाला युवक और युवती एक ही गांव के हैं और दोनों ने 3 दिन पहले ही शादी की थी। लड़की का परिवार इस शादी को अपनी इज्जत से जोड़कर देख रहा था। लड़की तंवर गोत्र से है जबकि लड़का चौहान परिवार से था । लड़की भी बीए स्टूडेंट थी, जबकि उसका पति एमए पास था । वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मृतक का शव शाहपुरा के दिल्ली जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुल के नीचे राजस्थान पुलिस ने 30 मार्च को अज्ञात शव के रूप में बरामद किया था।

बताया गया कि महेंद्रगढ़ जिले के अटेली थाना के अंतर्गत आने वाले गांव खोड की एक युवती ने गांव के एक युवक से गत 28 मार्च को झज्जर में प्रेम विवाह कर लिया था। लड़के के भाई विनय चौहान फौजी ने बताया कि इस बात का जब लड़की के परिजनों को पता चला तो लड़की के भाई संजय ने प्रेम विवाह करने वाले 26 वर्षीय दीपक का अपहरण कर लिया।

विनय का आरोप है कि संजय व अन्य उसके भाई को गाड़ी में बैठा कर रेवाड़ी ले गए। फिर वहां से अन्य युवकों के साथ मिलकर उसके भाई को बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर मार दिया। बाद में भाई का शव राजस्थान के शाहपुरा में फेंक दिया। राजस्थान पुलिस ने 30 मार्च को अज्ञात शव के रूप में शाहपुरा के हाईवे के पुल के नीचे बरामद किया था।

बता दें कि लड़की के भाई ने अटेली थाने में 27 मार्च को उसकी बहन को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अज्ञात स्थान पर छुपाने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद युवक के परिजनों ने अटेली थाना में लड़के के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। दोनों ही तरफ से केस दर्ज हुए थे। अब युवक की हत्या के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है।

युवक दीपक की हत्या के बाद लोगों में रोष है। पुलिस पर भी समय पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। प्रेम विवाह में बंधने वाली लड़की की जान को खतरा देखते हुए उसे नारनौल स्थित सेफ हाउस में रखा गया है। वहीं इस पूरे मामले में अटेली पुलिस की नाकामी व लड़का लड़की एक ही गांव के होने के कारण गांव में रोष देखा गया। प्रेम विवाह करने वाला मृतक वर्तमान गांव पंचायत में पंच भी था। शुक्रवार को अटेली थाने में डीएसपी जितेंद्र ने घटना के बारे में जानकारी ली।

error: Content is protected !!