गौड़ सभा कार्यकारिणी की बैठक आयोजित

परशुराम प्रकटोत्सव मनाने पर हुआ विचार विमर्श

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। शहर के मोहल्ला चौधरियान स्थित गौड़ ब्राह्मण सभा के प्रांगण में रविवार को कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सभा के प्रधान राकेश मेहता एडवोकेट ने की, जिसमें सभा के कॉलोजियम सदस्य व पूर्व पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में सर्वप्रथम भगवान परशुराम का पूजन कर सत्यनारायण शर्मा बाछौद वाले की पत्नी के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रध्दांजलि अर्पित की गई। इसके बाद बैठक में वर्ष 2022-23 के आय-व्यय का विवरण तैयार करने पर चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 22 अप्रैल को सभा में भगवान परशुराम का प्रकटोत्सव मनाया जाएगा।

सभा के प्रधान ने कहा कि इस बार भगवान परशुराम के प्रकटोत्सव पर प्रातः पांच बजे शहर में प्रभात फेरी निकाली जाएगी व इसके बाद प्रातः आठ बजे हवन व प्रसाद वित‌रण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। प्रधान राकेश मेहता एडवोकेट ने बताया कि उसी समय सभा भवन में कॉलोजियम सदस्यों की आम सभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें वर्तमान कार्यकारिणी द्वारा 2022-23 वित्तिय वर्ष का लेखा-जोखा पेश किया जाएगा।

इस मौके पर प्रधान राकेश मेहता ने कहा कि भगवान परशुराम हम सभी के आदर्श है और पुजनीय है इसल‌िए सभा भवन आयोजित होने वाले परशुराम प्रकटोत्सव कार्यक्रम में सभी विप्रजन बढ़चढ़ कर भाग ले। इस मौके पर प्रमुख रूप से अर्जुनलाल शर्मा, किशनलाल शर्मा, निरंजनलाल महता, सुरेश शर्मा कांवी, कृष्ण शर्मा एडवोकेट, मोहित भारद्वाज, सत्यबीर शर्मा, विजय गोस्वामी, कृष्ण ठेकेदार, देवदत्त शास्त्री तथा ओमप्रकाश चौबे आदि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!