आर्य समाज के स्थापना दिवस पर तालकटोरा का आयोजन आर्य बंधुओं के लिए गर्व का विषय : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। मंगलवार दोपहर 1 बजे आर्य समाज स्थापना दिवस तालकटोरा स्टेडियम दिल्ली में जाने वाली सभी बसों को 15 सेक्टर,पार्ट 2 मार्केट से भाजपा ज़िला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ और हरियाणा प्रांत सीएसआर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष बोधराज सीकरी ने मिलकर ओम् का ध्वज दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया।

केंद्रीय आर्य प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष अशोक आर्य और उनकी पत्नी सुषमा आर्य व महामंत्री धर्मेंद्र बजाज और ज्योत्सना बजाज ने सटीक तरीक़े से व्यवस्था बनाए हुई थी।

बसों में सभी आयु वर्ग के लोग जोश से लबालब भरे हुए थे क्योंकि आर्य समाज के स्थापना दिवस के आयोजन को देखने की लालसा सभी में भरी पड़ी थी। सबके गले में पटिका ने माहौल को भगवामय बना दिया। सभी को विदित हो कि इस कार्यक्रम में केंद्र के गृह मंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। यह आर्य बंधुओं के लिए गर्व का विषय है।

बता दें कि 149 वें आर्य समाज स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

गार्गी कक्कड़ और बोधराज सीकरी ने सामूहिक बयान में कहा कि आर्य समाज के संस्थापक महर्षि दयानंद सरस्वती जी एक महान समाज सुधारक थे। उन्होंने समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने के लिए कड़े कदम उठाए थे। उनका व्यक्तित्व शांति, करुणा, दया जैसे दैवीय गुणों का भंडार है। हम सभी को ऐसे महान चिंतक के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।

इस अवसर पर कन्हैया लाल आर्य, दिनेश आर्य, ओम प्रकाश चुटानी, भारत भूषण, अंजनी हसीजा, ईश्वर दहिया, पदम् चंद आर्य , राजेश आर्य व अन्य जन उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!