पूर्व विधायक चौधरी मूलाराम व उनकी पत्नी मंजू चौधरी ने कांग्रेस में जताई आस्था

विधिवत चंडीगढ़ में ग्रहण करेंगे सदस्यता

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। दक्षिणी हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ में कांग्रेस का कुनबा तेजी से बढ़ रहा है। अभी हाल में सेवानिवृत्त सेशन जज राकेश यादव ने कांग्रेस पार्टी में आस्था जताई है तो वही जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं नारनौल से विधायक रहे मूलाराम ने गत दिवस कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था प्रकट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा से उनके निवास पर मुलाकत की। इस मौके पर पूर्व विधायक मूलाराम के साथ उनकी पत्नी मंजू भी मौजूूद रही, जो जजपा की वर्तमान में प्रदेश महासचिव है और नांगल चौधरी विधानसभा से जजपा की प्रत्याशी रही थी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह भी उपस्थित थे।

कांग्रेसी नेता प्रवीण चौधरी ने बताया कि पूर्व विधायक मूलाराम के परिवार की विधिवत कांग्रेस में सदस्या जल्द ही चंडीगढ़ में करवाई जाएगी। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस में उनको पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

प्रवीण चौधरी ने बताया कि पूर्व विधायक मूलाराम व उनकी पत्नी मंजू के कांग्रेस में आने के बाद जिला महेंद्रगढ़ में कांग्रेस पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार की नीति ठीक नहीं, जिसके चलते आने वाले समय में और भी लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

प्रवीण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे हाथ से हाथ जोड़ों अभियान से लोगों में नई ऊर्जा आ रही है और वे इस बार कांग्रेस पार्टी पर ही अपनी उम्मीद लगाए बैठे हैं।

अभी हाल ही में जिला एवं सत्र न्यायाधीश पद से सेवानिवृत नीरपुर(नारनौल) निवासी राकेश यादव ने सासंद दीपेंद्र हुड्डा से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की और नारनौल विधानसभा पर चर्चा की। चण्डीगढ़ प्रदेश कार्यालय में आगामी 23 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भुपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में विधिवत रूप से कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इस मौके पर उन्होंने अपने क्षेत्र और जनता के लिए अपना जीवन समर्पित करने का निर्णय लिया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!