कुछ का साथ , खुद का विकास और सबके साथ विश्वासघात की नीति पर चल रही है भाजपा : राव नरेंद्र सिंह

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। शुक्रवार को हाउसिंग बोर्ड नारनौल में पूर्व पार्षद राजेश मांदी व भांखरी में पूर्व पार्षद विनोद भील द्वारा हाथ से हाथ जोड़ों अभियान को लेकर सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जिला इंचार्ज पूर्व विधायक नरेश सेलवाल व जिला कोऑर्डिनेटर पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने मुख्य रूप से शिरकत की। मंच संचालन अनिल सैनी ने किया ।

इस अवसर जिला कोऑर्डिनेटर पूर्व मंत्री राव राव नरेंद्र सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का मुख्य उद्देश्य पार्टी की नीति को जन जन तक पहुँचाने की व आपस मे एकजुट करने का है । जिस प्रकार से पिछले कुछ सालों में भाजपा सरकार ने अपनी सत्ता बनाये रखने के लिए एक दूसरे में धर्म व जात पात का जहर घोलकर लोगों को आपस मे लड़ाने का काम किया है ।

राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से पिछले कुछ सालों में महंगाई व बेरोजगारी ने आमजन की कमर तोड़ने का काम किया , भाजपा सरकार द्वारा आमजन को फायदा पहुंचाने की बजाय चुनिंदा अरबपतियों को फायदा पहुंचाने की नीति पर काम कर रही है । आज देश मे महंगाई व बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है लेकिन इसको लेकर सरकार के पास ना कोई नीति है और ना ही नियत है ।

इस अवसर हाथ से हाथ जोड़ो के जिला इंचार्ज एवं पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आज केंद्र की भाजपा सरकार मित्रकाल में डूब चुकी है , हिंडनबर्ग की हालिया रिपोर्ट ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में क्रोनी कैप्टिलिज्म की पोल खोल कर रख दी है । जिस तरह मोदी सरकार केवल अपने पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने की नीति पर काम कर रही है उससे आज पूरा देश बेहद चिंतित व दुखी है ।

नरेश सेलवाल ने बताया कि हाल ही में होली के त्यौहार पर जिस प्रकार से घरेलू सिलेंडर की कीमतों में 50 रुपये व कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में 350 रुपये बढा कर आम जन की जेब पर अतिरिक्त बोझ डालने का काम किया । उन्होंने बताया कि इन्ही सब मुद्दों को लेकर हम सब कांग्रेस जन , हर वर्ग के लोगों तक पहुंच कर ना केवल कांग्रेस पार्टी की नीतियों का प्रचार करेंगे बल्कि भाजपा की आमजन विरोधी नीतियों के बारे में अवगत करवाने का काम करेंगे ।

पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम करीब 2 महीने तक चलेगा , जिसका मुख्य उद्देश्य हर आदमी तक पहुंच कर पार्टी की नीति व कांग्रेस कार्यकाल में हुए कार्यों को याद दिलाना होगा । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में चलो भारत जोड़ो यात्रा की अपार सफलता से कांग्रेस पार्टी को नई मजबूती मिली है , जिस प्रकार नफ़रत के खिलाफ प्रेम व एकता और भाईचारे का संदेश जन जन तक पहुंचा है वो अतुलनीय है ।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा ,पतराम मांदी , चन्द्रपकाश एडवोकेट , भूप सिंह प्रोफेसर , सूरज बोहरा , ब्लॉक कोऑर्डिनेटर प्रवीण चेयरमैन , रतिराम , दारा सिंह पूर्व सरपंच , राधेश्याम गोमला , प्रदीप यादव ,राजाराम गोलवा , जसवंत सेहरावत , महेश सोडा , जशवंत भाटी , दिनेश शर्मा , ओमप्रकाश मांडिया व अन्यों ने सभा को सम्बोधित किया ।

इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के अन्य पदाधिकारी व अन्य क्षेत्र के मौजीज लोग उपस्थित रहे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!