निजामपुर में थाना के पास चोरी, बसीरपुर गांव में एक दुकान को बनाया निशाना

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर, कल भी नारनौल में हुई थी दो जगह चोरी
पूजा बाद स्कूल से एलईडी टीवी डीटीएच बैटरी आदि चुराया

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल।‌ जिले में चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है । आए दिन कहीं ना कहीं चोरी द्वारा वारदात की जाती है। अचरज की बात तो यह है निजामपुर कस्बे में पुलिस थाने से महज 200 मीटर दूर एक दुकान में बीती रात चोरी हो गई। इसी रात गांव बसीरपुर में भी एक दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। एक दिन पूर्व नारनौल के मोहल्ला मिश्रवाड़ा में भी चोरों ने दो दुकानों को अपना निशाना बनाया था। वही चोरों ने कनीना उपमंडल के गांव भोजावास के स्कूल को अपना निशाना बना कर एलईडी टीवी और डीटीएच बैटरी आदि चुरा ले गए।

निजामपुर कस्बा और गांव बसीरपुर में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर दो जगह से हजारों रुपए की नकदी चुरा ली। कस्बा निजामपुर में चोरों ने रेलवे स्टेशन के पास एचडीएफसी बैंक के सामने एक दुकान को अपना निशाना बनाया जो कि थाने से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है । जहां पर अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे करीब 23 सौ रुपए चुरा लिए।

पीड़ित दुकानदार गांव पवेरा निवासी रामनिवास ने पुलिस में दी शिकायत में बताया है कि उसने रेलवे स्टेशन के पास किराना ठंडा पेय की दुकान की हुई है। रात्रि में दुकान बंद करके अपने घर पर गया था। सुबह आकर देखा तो उसकी दुकान का ताला टूटा हुआ मिला। जब उसने सामान चेक किया तो गले में रखे करीब 2300 रुपए गायब मिले।

वहीं दूसरी ओर गांव बसीरपुर में भी अज्ञात चोरों ने रणधीर नामक व्यक्ति की दुकान का ताला तोड़कर उसके यहां से भी रुपए चुरा लिए। दोनों शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य वारदात करीना उपमंडल के गांव भोजावास में राजकीय प्राथमिक पाठशाला से सामान चोरी करने के सामने आई है। इस बारे में ऐड टीचर ने चोरी की शिकायत सदर थाना पुलिस कनीना में दी। पुलिस में शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

राजकीय प्राथमिक पाठशाला भोजावास के हेड टीचर रामनरेश ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि जब हम स्कूल में आए तो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुरेश कुमार ने हमें बताया कि वह पाठशाला में आया तो उस समय स्कूल के कार्यालय का दरवाजा खुला मिला, तो उसके होश उड़ गए। दरवाजे पर ताला नहीं था। जिस पर उसने चोरी होने का शक हुआ तो उसने सामान की जांच की तो पाया कि कार्यालय से एक दरी, एक स्मार्ट एलइडी टीवी 43 इंच, एक सिलेंडर, दो बैटरी डीटीएच गायब मिली। यह सारी चीजें अज्ञात चोर ले गए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!