पुलिस ने आरोपी सीआरपीएफ जवान को जम्मू कश्मीर से किया गिरफ्तार

छेड़छाड़ के विरोध पर युवतियों को बाइक से गिराया था जिसमें एक की हो गई थी मौत

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। गांव गोपालवास निवासी महिला से छेड़छाड़ व धक्का मारने पर गिरी महिला के मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी सीआरपीएफ जवान नवीन को मंगलवार शाम को जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार किया है। आरोपी नवीन को मौके पर ले जाकर जहां यह घटना घटी हुई थी वहां पर शिनाख्त की गई। शिनाख्त करने बाद आरोपी को गुरुवार को उसे वारदात स्थल पर ले जाकर छानबीन की गई। वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हो गई। उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां पर न्यायाधीश ने 14 दिन जेल भेज दिया। 

यहां बता दे कि बाइक सवार द्वारा युवतियों को लिफ्ट देकर छेड़छाड़ करने का विरोध करने पर युवतियों को चलती बाइक से धक्का देने से गिरकर एक युवती की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती की शिकायत पर सतनाली थाना पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। मृतका दादरी जिले के गांव गोपालवास की निवासी है तथा अपनी बहन के साथ सतनाली सामान लेने आ रही थी। हादसे में 28 वर्षीय मोनिका की मौत हो गई जबकि 26 वर्षीय ममता घायल हो गई। 

गांव गोपालवास निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि रविवार को वह अपनी चचेरी बहन के साथ सतनाली आ रही थी। इसी दौरान गांव का ही नवीन वहां से गुजर रहा था। नवीन ने उनसे कहा कि वह सतनाली जा रहा है चलोगे क्या। इसके बाद वह दोनों बाइक पर सवार हो गई। सतनाली की ओर कुछ दूरी पर चलते ही नवीन उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा तथा गलत भाषा का प्रयोग करने लगा। इसका विरोध करने पर सतनाली व गोपालवास के बीच में ही युवक ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद मोनिका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 26 वर्षीय ममता घायल हो गई थी।

आरोपी नवीन सीआरपीएफ में तैनात है। वारदात के बाद वह जम्मू-कश्मीर फरार हो गया था। सतनाली थाना पुलिस वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर महेंद्रगढ़ लौटी । उससे वारदात स्थल की पहचान कराई गई। वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई। गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Previous post

नेशनल हाईवे 152-डी पर कट की मांग को लेकर 40 गांव के ग्रामीण अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे, पूर्व सीपीएस ने दिया समर्थन

Next post

विकलांग व विधवा का एक हफ्ते में करें समाधान वरना चंडीगढ़ लेकर पहुँचूँगा – नवीन जयहिन्द

You May Have Missed

error: Content is protected !!