रविवार को भी अनाधिकृत यूनिपोल के खिलाफ जारी रही नगर निगम गुरूग्राम की कार्रवाई

गुरूग्राम, 12 मार्च। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा अनाधिकृत रूप से लगे यूनिपोल, होर्डिंग बोर्ड, पम्पलेट तथा अन्य प्रकार की विज्ञापन सामग्री के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को 7 अनाधिकृत यूनिपोल को उखाड़ा गया।

रविवार को अतिरिक्त आयुक्त अमरदीप सिंह के नेतृत्व में संयुक्त आयुक्त प्रदीप कुमार व विजय यादव, सहायक अभियंता आशीष हुड्डा, कनिष्ठ अभियंता अनिल व प्रियदीप की टीम द्वारका एक्सप्रेस-वे पर पहुंची। यहां पर विभिन्न एजेंसियों द्वारा नगर निगम से अनुमति प्राप्त किए बिना यूनिपोल लगाए हुए थे, जिन पर अलग-अलग कंपनियों के विज्ञापनों का प्रदर्शन किया गया था। टीम ने हाईड्रा मशीनरी की मदद से बसई चौक से दौलताबाद तक द्वारका एक्सप्रेस-वे पर लगे 7 अनाधिकृत यूनिपोल को उखाडक़र उन्हें डिस्मैंटल करके जब्त कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम द्वारा बार-बार विज्ञापन एजेंसियों तथा विज्ञापन दाताओं को आगाह किया जा रहा है कि वे किसी भी प्रकार का विज्ञापन प्रदर्शित करने से पूर्व निर्धारित फीस जमा करके अनुमति प्राप्त कर लें। बिना अनुमति के विज्ञापनों का प्रदर्शन नियमों के विरूद्ध है तथा ऐसे विज्ञापनों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अनाधिकृत विज्ञापनों के खिलाफ नगर निगम गुरूग्राम का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

error: Content is protected !!