अटेली थाना क्षेत्र के गांव बेगपुर निवासी सुनील उर्फ सेठिया के नाम है जप्त कैंपर
बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार
कैंपर में मिले लाठी-डंडे हाकी शराब की बोतले
अलवर से सांसद बालक नाथ ने कहा अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण

भारत सारथी/ कौशिक 

बहरोड़। गांव खोहरी के हनुमान मंदिर में मेला कार्यक्रम आयोजन के दौरान संजय उर्फ मुन्ना खोहरी को उसके साथियों द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस को हत्यारों द्वारा प्रयोग में लाई गई गाड़ी को बरामद किया है। इस गाड़ी के अंदर हाकी,डंडे शराब की बोतलें पड़ी हुई मिली। वही कल दोपहर बाद ग्रामीण परिजनों और पुलिस में आपसी सहमति के बाद मृतक संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। गमगीन माहौल के बीच ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार किया। जिसमें काफी संख्या में ग्रामीण, परिजन और परिचित शामिल हुए। 

हत्या की सूचना के बाद अलवर सांसद महंत बालक नाथ योगी आज मृतक के घर पहुंचे। यहां परिवार के लोगों को ढांढ़स बंधाया । राजस्थान सहित अलवर जिले में लगातार फैल रहे अपराध को लेकर नाराजगी जताई । उन्होंने कहा कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को राजनीतिक संरक्षण है । यही कारण है कि यहां लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं । अपराधियों में भय भी नहीं है। कांग्रेसी नेता बस्तीराम यादव, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव, पूर्व जिला परिषद सदस्य महेंद्र यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय यादव, वरिष्ठ एडवोकेट एवं पूर्व प्रधान रोहताश यादव सहित अनेक लोग मृतक परिवार को सांत्वना देने पहुंचे।

पुलिस की टीम हत्या के आरोपियों को लगातार तलाश करने में जुटी है । भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल लगातार कैंप किए हुए हैं । वह कल दिनभर पुलिस थाने पर बैठकर टीमों की मॉनिटरिंग लगातार करते रहे। बहरोड़ पुलिस ने कल होली नहीं खेली । एसपी बेनीवाल ने कहा कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाएंगे भिवाड़ी पुलिस होली नहीं खेलेगी।

इस मामले में बहरोड़ पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है। हत्या के दौरान उपयोग में ली गई कैंपर गाड़ी को भी उसने जप्त किया है । गाड़ी के अंदर हाकी, लाठी, डंडे व शराब की बोतलें पाई गई है। टैक्सी नंबर एच आर 66 सी 7009 कैंपर गाड़ी हरियाणा में महेंद्रगढ़ जिला के अटेली थाना क्षेत्र के गांव बेगपुर निवासी सुनील उर्फ सेठिया के नाम है। डीएसपी आनंद राव ने बताया कि पुलिस की 6 टीमें लगातार हत्यारों की तलाश कर रही है। 

पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई प्राथमिकी में अपराधियों के साथ-साथ गांव पंचायत सरपंच के पति कंवर सिंह यादव का भी नाम जोड़ा गया। शाम के समय मृतक की मां संतोष देवी ने पुलिस को लिखित में दिया है कि सरपंच पति का नाम कंप्यूटर से लिखी गई रिपोर्ट के अलावा पेन से लिखा गया है, उसका इसमें कोई लेना देना नहीं है । हालांकि जब तक मृतक की मां ने पुलिस को लिख कर दिया उससे पहले रिपोर्ट दर्ज हो चुकी थी। सरपंच पति कवर सिंह यादव ने कहा कि हत्या में मेरा कोई लेना देना नहीं है, किसी ने जान बूझकर कंप्यूटर में लिखी गई रिपोर्ट में पेन से मेरा नाम लिख दिया, जबकि मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी तक नहीं।

विदित रहे गत मंगलवार शाम करीब 8:30 बजे गांव खोहरी के हनुमान मंदिर में मेला कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था। इस दौरान वहां दोस्तों के साथ बैठा संजय यादव 30 उर्फ मुन्ना पर कैंपर में आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी। वारदात के बाद संजय को बहरोड के कैलाश हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके अपराधी दोस्तों में उसको गोली मारने के बाद फेसबुक पर लाइव हो कर हत्या की जिम्मेवारी ली है।

error: Content is protected !!