भाजपा की दमनकारी नीतियों से जनता त्रस्त आम जन को अपने हाल पर छोड़ा

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया महेंद्रगढ़ रोड नारनौल के सामने नारनौल विधानसभा के कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ताओं ने मिलकर धरना देकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में पहली बार समस्त विधानसभा के नेता एवं कार्यकर्ता एकजुट नजर आए ।कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा सरकार पर दमनकारी नीतियां लागू करने के आरोप लगाए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप यादव एडवोकेट ने बताया कि आज का विरोध प्रदर्शन हिंडनबर्ग की हालिया रिपोर्ट जिसने प्रधानमंत्री व भाजपा सरकार के अडानी के पक्ष में क्रॉनीकैप्टिलिजम की नीति की पोल खोल दी है को लेकर किया गया। भाजपा की यह विचार हीन, बुद्धिहीन, तानाशाही सरकार जनता की आवाज ना सुन कर उसको दबाने की कोशिश कर रही है तथा आम जनता की कमाई का पैसा अपने मित्र अडानी की जेब भरने के लिए काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि एसबीआई एवं एलआईसी जैसी सरकारी कंपनियों का पैसा अदानी ग्रुप को दबाव में दिलवाया जा रहा है। आज बेरोजगारी महंगाई चरम पर है। आम जनता त्रस्त है, पूछ रही है । लेकिन यह गूंगी बहरी सरकार आम जनता पर ध्यान ना देकर अपने मित्र की मदद करने को तत्पर है।

इसके बाद सभी कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम की शुरुआत भी की। इसकी अध्यक्षता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रवीण चौधरी ने की। इस अवसर पर कांग्रेस के नेता संजय पटीकरा, राजेश मांदी, दिनेश शर्मा उर्फ पाला राम ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर नारनौल विधानसभा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए।

error: Content is protected !!