गुरुग्राम, 03 मार्च। एम्प्रेस क्रिकेट लीग एक रोमांचकारी आयोजन होने का वादा करता है क्योंकि टूर्नामेंट कुछ रोमांचक मैचों और उत्कृष्ट प्रदर्शनों के साथ आगे बढ़ रहा है। यह टूर्नामेंट 26 फरवरी, 2023 को स्पोर्ट्सक्यूब सेंटर फॉर एक्सीलेंस, गुड़गांव में शुरू हुआ और 5 मार्च, 2023 तक चलेगा। एम्प्रेस स्पोर्ट्स की सोनिया सिंह द्वारा आयोजित लीग युवा और प्रतिभाशाली उभरते क्रिकेटरों को अपने प्रदर्शन का अवसर प्रदान करने पर केंद्रित है। कौशल और क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन।

टूर्नामेंट अच्छी तरह से चल रहा है, और कुछ ए-सूचीबद्ध खिलाड़ी इसे और भी रोमांचक बनाने के लिए लीग में शामिल हुए हैं। शाहबाज़ अहमद, मनन वोहरा, वाइब्रेंट शर्मा, प्रदीप सांगवान, युधवीर सिंह चरक और तेजस बरोका उल्लेखनीय खिलाड़ी हैं जो टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं। ये खिलाड़ी लीग में अपार अनुभव और प्रतिभा लेकर आते हैं, और यह निश्चित रूप से यहां से और भी रोमांचक हो जाएगा।

एम्प्रेस क्रिकेट लीग में दिल्ली चैलेंजर्स, ऋचा, किंग्सवे स्पोर्ट्स, ऑरा, रैन स्टार, ए एंड एस, सहगल क्रिकेट क्लब, मिनर्वा और वायु सेना की टीम सहित नौ भाग लेने वाली टीमें शामिल हैं। मैच टी20 प्रारूप में खेले जाते हैं, और टीमों का समान रूप से मिलान किया जाता है, जिससे यह प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक प्रतियोगिता बन जाती है।

अब तक खेले गए मैच रोमांचक रहे हैं और टीमों ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। 26 फरवरी को, रण स्टार क्रिकेट क्लब ने रिचा एसडीएस के खिलाफ 117 रनों से जीत दर्ज की और दिल्ली चैलेंजर्स ने भारतीय वायु सेना के खिलाफ दो विकेट से जीत दर्ज की। 27 फरवरी को, ऋचा एसडीएस ने किंग्सवे के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की, और सहगल क्रिकेट क्लब दिल्ली ने मिनर्वा अकादमी के खिलाफ छह रन से जीत दर्ज की। 28 फरवरी को, किंग्सवे ने ए एंड एस क्रिकेट अकादमी के खिलाफ 44 रन से जीत दर्ज की, और सहगल क्रिकेट क्लब दिल्ली ने भारतीय वायु सेना के खिलाफ 108 रन से जीत दर्ज की। 1 मार्च को, A&S क्रिकेट अकादमी से रैन स्टार्स ने 155 रन से जीत दर्ज की, 2 मार्च को किंग्सवे ने रण स्टार क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया, 3 मार्च को रिचा एसडीएस ने A&S क्रिकेट अकादमी को 3 विकेट से हराया

नॉकआउट दौर जल्द ही आयोजित किए जाएंगे, जो 4 मार्च, 2023 को सेमीफाइनल और 5 मार्च, 2023 को ग्रैंड फिनाले तक पहुंचेंगे। एम्प्रेस स्पोर्ट्स, ग्लोरिया वर्ल्ड के श्री राकेश राजपूत के साथ साझेदारी में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। सभी प्रतिभागियों और दर्शकों के। पूरे टूर्नामेंट में कड़े कोविड-19 प्रोटोकॉल लागू हैं।

एम्प्रेस क्रिकेट लीग की संस्थापक सोनिया सिंह ने कहा, “एम्प्रेस क्रिकेट लीग अब तक एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, और हम इसमें शामिल सभी लोगों के समर्थन और उत्साह से रोमांचित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि नॉकआउट दौर में और भी ऐसा ही देखने को मिलेगा।” और ग्रैंड फिनाले, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव होने का वादा करता है।” एम्प्रेस क्रिकेट लीग सिर्फ एक टूर्नामेंट नहीं है बल्कि युवा क्रिकेटरों के लिए क्रिकेट के लिए अपने कौशल और जुनून को दिखाने का एक अवसर है।