राज्यसभा सांसद व एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा के अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार ने ली अधिकारियों की बैठक

हरियाणा करेगा राष्ट्रीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता की मेजबानी : कृष्ण लाल पंवार
महेंद्रगढ़ में 23 से 26 मार्च तक श्री कृष्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में होगी प्रतियोगिता
देशभर से 29 टीमें पहुंचेंगी
हरियाणा की संस्कृति दिखाने के लिए सांस्कृतिक टीमें

भारत सारथी/कौशिक

नारनौल। राज्यसभा सांसद व एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा के अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि हरियाणा को राष्ट्रीय एमेच्योर महिला कबड्डी प्रतियोगिता की मेजबानी करने का मौका मिला है। यह प्रतियोगिता आगामी 23 से 26 मार्च तक श्री कृष्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल महेंद्रगढ़ में आयोजित करवाई जाएगी। देश भर से आए खिलाड़ियों के लिए यहां बेहतर इंतजाम किए जाएंगे। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए अधिकारी अभी से तैयारी शुरू कर दें। राज्यसभा सांसद वीरवार को महेंद्रगढ़ के लघु सचिवालय में राष्ट्रीय प्रतियोगिता के संबंध में अधिकारियों की बैठक में बोल रहे थे। इस मौके पर उपायुक्त डॉ जयकृष्ण आभीर भी मौजूद थे।

श्री पंवार ने कहा कि सरकार खेलों को बढ़ावा दे रही है। यही कारण है कि हरियाणा के खिलाड़ियों ने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। हरियाणा की इसी पहचान के चलते राष्ट्रीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता की मेजबानी करने का मौका मिला है। महेंद्रगढ़ जिले के लिए यह गौरव की बात है कि राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का आयोजन यहां पर किया जा रहा है। यहां पर अच्छी व्यवस्था की जाएगी ताकि देश में हमेशा की तरह हरियाणा का अच्छा संदेश जाए।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में देशभर से 29 टीमें होंगी। इसमें एक टीम रेलवे की होगी। लगभग 406 महिला खिलाड़ियों की रहने सहन की व्यवस्था बेहतर तरीके की रहेगी। सभी टीमों 22 मार्च को आनी शुरू हो जाएंगी। पहले दिन ओपनिंग के लिए 29 छात्राएं मार्च पास्ट करेंगी। प्रतियोगिता में हरियाणा की संस्कृति दिखाने के लिए सांस्कृतिक टीमें रहेंगी।

इस बैठक में उपायुक्त डॉ जयकृष्ण आभीर, पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण, एसडीएम महेंद्रगढ़ हर्षित कुमार, सचिव कुलदीप दलाल, श्रीकृष्ण, संजीव व कर्मवीर के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!