जनता की सेवा ही होनी चाहिए सर्वोपरि- राव इंद्रजीत

जिला परिषद चेयरमैन व वाइस चेयरमैन को कुर्सी पर बैठाया

रेवाड़ी। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पंचायत जनप्रतिनिधि जनता की सेवा को ही सर्वोपरि माने। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद सभी पंचायत प्रतिनिधि हार जीत के बदले की राजनीति के बजाएं विकास की राजनीति कर अपना नाम चमकाएं । केंद्रीय मंत्री सोमवार को भाड़ाबास रोड क्षेत्र जिला परिषद कार्यालय में जिला परिषद चेयरमैन मनोज यादव व वाइस चेयरमैन नीलम देवी के पदभार ग्रहण अवसर पर जिला पार्षदों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने चेयरमैन व वाइस चेयरमैन को उनकी कुर्सी पर बैठाया और दोनों को बधाई दी। इस अवसर पर एडीसी स्वप्निल रविंद्र पाटिल विशेष रूप से उपस्थित थे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हार – जीत के बाद अब पंचायत प्रतिनिधि गांवों के विकास में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि आप सभी का दायित्व बनता है कि वार्ड के गांवों में विकास कार्य करवाएं। इस अवसर पर उपस्थित अधिकारियों सेकेंडरी मंत्री ने कहा कि वे पंचायत प्रतिनिधियों को अपना सहयोग देकर ग्रामीण विकास को तेज करें। केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की ओर से विकास कार्यों में कमी नहीं आने का आश्वासन देते हुए जिला प्रतिनिधियों से कहा कि जब भी गांव के विकास के लिए धन की आवश्यकता हो वे उनसे बेझिझक मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जिला परिषद व ब्लॉक समिति को विकास कार्यों के लिए अलग से फंड उपलब्ध करवा रही है।

इस अवसर पर जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी एचपी बंसल, जिला पार्षद जीवन हितेषी , नीरज कुमार , मीनाक्षी , जय सिंह, लक्ष्मी देवी , सरोज मेहरा , सुनीता देवी , निरंजन लाल, रेखा भारद्वाज, महेंद्र सिंह बालावास , अनिल रायपुर, भूपेंद्र यादव सहित अनेक ब्लॉक समिति चेयरमैन उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!