ऑल्टो और ऑटो की हुई टक्कर, दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल…….. इस कारण हुआ हादसा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। महेंद्रगढ़ में बवाना रोड पर वीरवार दोपहर को ऑल्टो व ऑटो की हुई आमने-सामने की टक्कर में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बदहाल सड़क मार्ग पर गड्ढों को बचाने के चक्कर में ऑटो व ऑल्टो की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की ऑटो की सीटें उखड़कर सड़क पर गिर गई।

गड्ढों को बचाने के चक्कर हुई टक्कर

आसपास के लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया गया। चिकित्सकों की टीम ने अधिकांश घायलों को उपचार देने के बाद गंभीर चोटों होने के कारण आगामी उपचार के लिए हाई सेंटर रेफर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ऑटो शहर से सवारियां भरकर गांव बवाना की ओर जा रहा था। जबकि ऑल्टो चालक बवाना से शहर की ओर जा रहा था।

इस दौरान जब दोनों गांव माजरा चुंगी से बवाना की ओर एक निजी स्कूल के पास पहुंचे तो गड्ढों को बचाने के चक्कर में दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। बता दें कि महेंद्रगढ़ से माजरा खुर्द, लावन, मालड़ा व बवाना तक सुबह-शाम महज एक बस सेवा है। दिनभर लोगों को निजी वाहनों का सहारा लेने को मजबूर होना पड़ रहा है। निजी वाहन चालक अपने लालच के चक्कर में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाकर उनकी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!