मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग, हजारों कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
राजभवन के बाहर डेलीगेट्स के साथ धरने पर बैठ गए थे आप नेता अनुराग ढांडा
विरोध मार्च, पुलिस से टकराव और राजभवन के बाहर धरने के बाद सौंपा ज्ञापन
मंत्री संदीप सिंह को हटाने के लिए पंचकूला चंडीगढ़ रोड पर हुआ पुलिस से टकराव
हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, हुई धक्कामुक्की
मुख्यमंत्री खट्टर की आंखों पर बंधी पट्टी को खोलने का काम करेंगे आप कार्यकर्ता : अनुराग ढांडा
हरियाणा में मुख्य विपक्ष की भूमिका निभा रही है आम आदमी पार्टी : अनुराग ढांडा
पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के इलाके की बेटी होने पर भी उन्होंने साधी चुप्पी : अनुराग ढांडा
हरियाणा सरकार महिला विरोधी, पीड़ित महिला के न्याय की लड़ाई लड़ेगी आम आदमी पार्टी : अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, 15 फरवरी – आम आदमी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग को लेकर बुधवार को सेक्टर-5 पंचकूला के रैली ग्राउंड से वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा के नेतृत्व में चंडीगढ़ के लिए कूच किया। हजारों की संख्या में प्रदेश के कोने कोने से पहुंचे कार्यकर्ताओं की भीड़ से पंचकूला से चंडीगढ़ के रास्ते जाम हो गए। चंडीगढ़ में दाखिल होने से पहले ही पुलिस से आप कार्यकर्ताओं का टकराव हो गया। आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ पुरुष पुलिस कर्मियों ने धक्का मुक्की भी की। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर के आंखों पर बंधी काली पट्टी को खोल कर ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दम लेंगे। उन्होंने बताया कि मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्तगी की लेकर राज्यपाल की ज्ञापन सौंपेंगे।

पुलिस से हुआ टकराव, राजभवन के बाहर धरने पर बैठे

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का चंडीगढ़ में एंट्री से पहले पंचकूला हाउसिंग बोर्ड रोड पर पुलिस से जबरदस्त टकराव हो गया। कई महिला कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस के पुरुष कर्मचारियों ने धक्का मुक्की की। आप कार्यकताओं ने इसका विरोध किया। वहीं राज्यपाल के नाम ज्ञापन देने की मांग पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वहीं डटे रहे। उन्होंने महिला विरोधी खट्टर सरकार के विरुद्ध जबरदस्त नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं के बढ़ते दबाव के चलते एक 10 सदस्य डेलीगेशन को पुलिस बस में राज्यपाल से मिलने के लिए बुलाया गया।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा समेत डेलीगेशन राजभवन के बाहर धरने पर बैठे, इसके बाद सौंपा ज्ञापन

चंडीगढ़ प्रशासन ने आप नेता अनुराग ढांडा के साथ 10 कार्यकर्ताओं का दल राज्यपाल से मिलने राजभवन गया। वहां उन्हें राज्यपाल से मिलने के लिए नहीं बुलाया। इस पर सभी डेलीगेट राजभवन के बाहर धरने पर बैठ गए। बढ़ते दबाव के चलते ज्वाइंट सेक्रेटरी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं से ज्ञापन लिया। ज्ञापन सौंप कर मांग कि गई है कि संदीप सिंह पर गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्हें मंत्री पद और हरियाणा ओलंपिक संघ से बर्खास्त किया जाए।

इस मौके पर आप नेता प्रवीण प्रभाकर गौड़, चित्रा सरवारा,योगेश्वर शर्मा, रंजीत उप्पल, नवीन जून, आदर्शपाल सिंह, गुलशन सैनी, अमनदीप सिंह, ओम प्रकाश गुज्जर, करणवीर सिंह, शिव अरोड़ा, आयुष खटकड़, योगेश्वर शर्मा, कविता दलाल, जगवीर सिंह हुड्डा, पवन फौजी, जसबीर नरवाल, विकास नेहरा, पुरुषोत्तम सरपंच, राजकौर गिल, लक्ष्मण विनायक, गुलशन सैनी, ऋतु अरोड़ा, योगी मथुरिया, गेल सिंह सिंधु और अनिल पजेंटा मौजूद रहे।

error: Content is protected !!