भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। नारनौल चंडीगढ़ नेशनल हाईवे 152 डी पर गांव जाट गुवाणा दुबलाना के पास वाहन कट की मांग को लेकर गत 29 दिनों से चल रहा अनिश्चित कालीन धरना रविवार को हरियाणा सरकार में सामाजिक कल्याण एवम् सहकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव एडीओ के आश्वासन पर समाप्त कर दिया गया।

मिश्रालाल, सूबेदार राजेंद्र, सुमन ठेकेदार, जोगेंद्र जेलदार सागरपुर, एडवोकेट हेमंत सिहमा, सरपंच जाट गुवाना प्रतिनिधि विक्रम सिंह ने बताया कि रविवार को धरना स्थल पर हरियाणा सरकार में मंत्री ओमप्रकाश यादव पहुंचे और धरना दे रहे लोगों से बातचीत की और नेशनल हाईवे पर उनकी कट की मांग का समर्थन किया और कहा की इस संदर्भ में उनकी केंद्रीय राव इंद्रजीत सिंह से बात हुई है उसके बाद कट को लेकर डीसी नारनौल और जेई एक्सन को मौके का नक्शा कट के लिए बनाने के आदेश जारी कर दिए है।

जल्द ही एक प्रतिनिधि मंडल उनके नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भारत सरकार से टोल प्लाजा पर कट की मांग को लेकर मिलेगा। मंत्री ओमप्रकाश यादव ने धरना दे रहे लोगों को 3 माह के अंदर टोल प्लाजा पर वाहन कट कराने का आश्वासन दिया और जब तक धरना समाप्त करने की लोगों से अपील की। मौके पर 29 दिनों से उपस्थित कट की मांग को लेकर धरना दे रहे लोगों ने मंत्री ओमप्रकाश यादव की बात पर विश्वास करके धरना समाप्त करने की घोषणा की वहीं कहा की 3 माह के अंदर अंदर टोल प्लाजा जाट गुवाणा पर वाहन कट नही किया गया तो दोबारा वे लोग धरना देने को मजबूर होंगे। इस मौके पर सरपंच दुबलाना प्रतिनिधि सुरेश, भूप सिंह, दीपक, ओमप्रकाश, पप्पू दुबलाना, हरचंद मास्टर तिगरा, समुद्र सिंह, अमित राजपूत, रोहतान सरपंच, जोगेंद्र चौधरी, हेमंत सिहमा, भूप सागरपुर आदि सैंकडों लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!