शहरी स्थानीय निकायों में पिछड़े वर्गों के आरक्षण के अनुपात संबंधी जन सुनवाई 14 फरवरी को

डीसी निशांत कुमार यादव ने दी जानकारी, गुरुग्राम में पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय माननीय न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दर्शन सिंह की अध्यक्षता में होगी जन सुनवाई

गुरुग्राम, 12 फरवरी। गुरुग्राम मंडल की शहरी स्थानीय निकायों में पिछड़े वर्गों के लिए आवश्यक आरक्षण के अनुपात के संबंध में पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय माननीय न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दर्शन सिंह की अध्यक्षता में जन सुनवाई 14 फरवरी को 11.30 बजे गुरुग्राम के सिविल लाइन्स स्थित स्वतंत्रता सैनानी जिला परिषद हॉल ( जॉन हॉल ) में होगी, जिसमें गुरुग्राम सहित रेवाड़ी व महेन्द्रगढ़ जिला के नागरिकों के पक्षों की सुनवाई की जाएगी।

डीसी निशांत कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछड़े वर्गों के अनुपात संबंधित मुद्दे की जांच के लिए गुरुग्राम मंडल की जन सुनवाई के लिए शैड्यूल जारी किया गया है। गुरुग्राम मंडल के तहत आने वाले जिला रेवाड़ी व महेंद्रगढ़ के शहरी निकायों में पिछड़े वर्गों से संबंधित मुद्दों के लिए 14 फरवरी को 11.30 बजे जन सुनवाई की जाएगी। इस जन सुनवाई में संबंधित जिला नगर आयुक्त/ नगर निगम के आयुक्तों, संबंधित महापौरों/ अध्यक्षों/ प्रशासकों को के साथ-साथ संबंधित आजमन को आमंत्रित किया गया है ताकि वे आयोग के समक्ष अपना पक्ष रख सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!