पूर्व डिप्टी स्पीकर ने मंत्री भूपेंद्र यादव से मिलकर तोबड़ा गांव में अंडरपास की समस्या की विस्तार से चर्चा की

भूपेंद्र यादव ने रेल मंत्री से मिलकर इस अंडरपास को जल्दी ही बनवाने के लिए आश्वस्त किया

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। अटेली हल्के के गांव तोबड़ा के निवासियों द्वारा अंडरपास के लिए दिए जा रहे अनिश्चितकालीन धरने को लेकर धरनावासियों ने पिछले दिनों भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव को ज्ञापन देकर इस मांग को केंद्रीय नेताओं तक पहुंचाने और इस समस्या का समाधान करवाने की मांग की थी । पूर्व डिप्टी स्पीकर ने भी उनकी इस मांग को जायज मानते हुए उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया था ।

जिसके मद्देनजर आज पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने नई दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव से मिलकर तोबड़ा गांव की अंडरपास की समस्या को विस्तार से बताया और कहा कि यह मांग उनकी वर्षों पुरानी है और जायज मांग है क्योंकि रेलवे लाइन के एक तरफ तोबड़ा गांव बसा हुआ है और दूसरी तरफ उनका श्मशान घाट है।

इसके अलावा खंड विकास कार्यालय और तहसील कार्यालय भी इसी रास्ते पर पड़ता हैं। उक्त अंडरपास ना होने की वजह से अटेली खंड के 50 गांव के लोगों को भी दूर से घूम कर अपने दैनिक कार्यों के लिए रोजाना जाना पड़ता है। अनाज मंडी के सामने जो नई कॉलोनी विकसित हुई है उसके लिए भी बहरोड़ मार्ग पर जाना मुनासिब नहीं हो पाता है। इसलिए समस्या तोबड़ा निवासियों के साथ-साथ अटेली के बाकी लोगों की भी के लिए भी मुसीबत बनी हुई है ।

केंद्रीय मंत्री ने संतोष यादव की मांग को जायज मानते हुए तुरंत इस काम को केंद्रीय रेल मंत्री के सामने रखने का आश्वासन दिया और रेल मंत्री से मिलकर इस अंडरपास को जल्दी ही बनवाने के लिए आश्वस्त किया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!