आपसी झगड़े की रंजिश रखते हुए गोली चलाकर जानलेवा हमला करने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार

वारदात में प्रयोग 01 देशी बंदूक (315 बोर) व 02 खाली कारतूस कब्जा से बरामद।

गुरुग्राम : 7 फरवरी 2023 -दिनांक 3 फरवरी 2023 को गांव अलीपुर (गुरुग्राम) निवासी एक व्यक्ति ने थाना भोंडसी में शिकायत दी कि यह दिनांक 02 फरवरी 2023 की रात को अपने बच्चों के साथ सो रहा था, समय करीब 11:25 PM पर इसको गोली चलने की आवाज सुनाई दी, तभी इसने बाहर जाकर देखा तो एक गोली का निशान हमारे घर की दीवार पर तथा एक गोली का निशान घर के मेन गेट पर था। इस सम्बन्ध में आईपीसी की धारा 307, 34 के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक सत्यप्रकाश, अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में गोली चलाकर जानलेवा हमला करने वाले दोनों आरोपियों को को कल दिनांक 6 फरवरी 2023 को अंसल मोड़, सोहना से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान गौतम उर्फ हैप्पी तथा अरुण उर्फ जंगली के रूप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता व आरोपी अरुण उर्फ जंगली का आपस मे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और फोन पर भी इनके बीच गाली-गलौच हुई थी। झगड़े की रंजिश रखते हुए आरोपी अरुण ने अपने दोस्त गौतम उर्फ हैप्पी के साथ इस वारदात को योजना बनाकर अंजाम दिया।

उपरोक्त वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 01 देशी बंदूक (315 बोर) व 02 खाली कारतूस आरोपियों के कब्जा से बरामद किया गया है।

आगामी कार्यवाही के लिए आरोपियों को माननीय न्यायालय के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग का अनुसंधान जारी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!