मोहन भागवत में आ चुकी है औरंगजेब की आत्मा – नवीन जयहिन्द

राजनीति व जातिवाद के नाम पर ब्राह्मणों को टारगेट करना बंद करो – जयहिन्द

रौनक शर्मा

रोहतक – आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत जी के पंडितो द्वारा जाति बनाने के बयान पर नवीन जयहिन्द ने प्रतिक्रिया देते हुए भागवत जी से सवाल किया कि हिन्दू धर्म मे तो पंडितो ने जातियां बना दी तो धर्म किसने बनाये है और जो अलग-अलग धर्मो में जातियां है जैसे मुस्लिम धर्म में जातियां, सिख धर्म में जातियां व ईसाई धर्म मे जो जातियां है क्या वे भी पंडितो ने बनाये है।

जयहिन्द ने कहा कि मोहन भागवत को अपने इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए और राजनीति व जातिवाद के नाम पर पंडितो को टारगेट करना बंद करना चाहिए और ब्राह्मणों को वोटबैंक के नाम बदनाम करना बंद करना चाहिए।

जयहिन्द ने बताया ऐसा लगता है जैसे मोहन भागवत जी मे औरंगजेब की आत्मा आ चुकी है। अगर सच मे ऐसा है तो उन्हें सद्बुद्धि के लिए गंगा जी मे स्नान करना चाहिए और भागवद कथा करवानी चाहिए, क्योंकि उनका बयान बिल्कुल निराधार है।

जयहिन्द ने कहा कि जातियां, वर्ण, वर्ग किसने बनाए हैं मोहन भागवत को फिर उस पंडित का नाम बताना चाहिए नही तो अपने दिए हुए बयान पर माफी मांगे।

जयहिन्द ने कहा कि जो लोग ब्राह्मणों को विदेशी कहते है उनके साथ मिलकर भागवत जी यह बात कह रहे है। जब जेएनयू में ब्राह्मण भारत छोड़ो के नारे लगते है, जब कश्मीर में ब्राह्मणों को मारा जाता है तो उस समय ये लोग कुछ क्यों नही बोलते। ओर अब कहते है कि ब्राह्मणों की वजह से जातिवाद फैल रहा है तो क्या दूसरे धर्मों में जो जातियां है क्या वे भी ब्राह्मणों ने बनाई है। साथ ही महाभारत में भी श्री कृष्ण भगवान ने इसका जिक्र किया है ओर राम चरित्र मानस में भी बाल्मीकि भगवान का जिक्र है तो क्या भगवान श्री कृष्ण ओर भगवान बाल्मीकि को भी ब्राह्मणों ने बताया है क्या।

जयहिन्द ने भाजपा के सभी ब्राह्मण नेताओ ओर अन्य किसी भी दल के ब्राह्मण नेताओ को चेताते हुए कहा कि वे इसके बारे कुछ क्यों नही बोलते, क्या उनका स्वाभिमान खत्म हो चुका है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!