ऑपेरशन आक्रमण के दौरान हत्या करने वाले 02 आरोपियों को काबू करके सुलझाई ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी

नशे की पूर्ति करने के लिए आरोपियों ने चाकू से गोदकर दिया था हत्या की वारदात को अंजाम।

गुरुग्राम: 06 फरवरी 2023 – दिनांक 03.02.2023 को कमला नेहरु पार्क गुरुद्वारा के पास स्कूल की सीढ़ियों के नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। प्राप्त सूचना पर पुलिस थाना सिविल लाईन्स गुरुग्राम की टीम घटनास्थल पर पहुँची, तो पाया कि मृतक के चेहरे व कम्बल पर खून लगे हुए थे व गले पर चोट के निशान थे। मृतक की कोई पहचान नहीं हुई थी जिसके प्रयास शुरू किए गए। FSL, फिंगरप्रिंट व सीन ऑफ क्राइम की टीमों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस सम्बन्ध में धारा 302, 34 IPC के तहत अभियोग अंकित करके जांच।

निरीक्षक पूनम, प्रबन्धक थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम की टीम ने कार्यवाही करते हुए हत्या की इस वारदात को करने वाले दोनों आरोपियों को कल दिनांक 05.02.2023 को ऑपेरशन आक्रमण-4 के दौरान गुरुग्राम से काबू किया गया। आरोपियों की पहचान अख्तर हुसैन उर्फ मुल्ला व अर्जुन कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई।

आरोपियों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये दोनों दोस्त है और नशा करने के आदि है। दिनांक 30.01.2023 की रात को इन दोनों ने मृतक से अपने नशे की पूर्ति करने की नीयत से रुपए मांगे और उसके (मृतक) रुपए देने से मना किया तो इन्होंने उसके साथ मारपीट की व चाकू से उसके गले व अन्य स्थानों पर वार करके उसकी हत्या कर दी और उसकी (मृतक) जेब से 220 रुपए निकालकर ले गए।

आरोपियों को आज माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान आरोपियों द्वारा वारदात में प्रयोग किया गया चाकू व वारदात के समय पहने हुए कपड़े इत्यादि बरामद किए जाएंगे। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

Previous post

‘प्रजातंत्र में फैसले विधानसभा, लोकसभा और राज्यसभा जैसे मंचों पर चर्चा करके लिए जाते हैं’’- गृह मंत्री अनिल विज

Next post

<strong>प्रतिबंधित प्लास्टिक पर नगर निगम गुरूग्राम कर रहा लगातार कार्रवाई</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!