मंत्री संदीप सिंह का 26 जनवरी को तिरंगा फहराने का कार्यक्रम निरस्त करें राज्यपाल : डॉ. सुशील गुप्ता

आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने राज्यपाल को लिखा पत्र
नहीं तो मंत्री संदीप सिंह के कार्यक्रम में काली पट्टी बांध कर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे आप कार्यकर्ता : डॉ. सुशील गुप्ता

हिसार, 23 जनवरी – आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी 26 जनवरी को मंत्री संदीप सिंह को तिरंगा फहराने नहीं देगी। वे सोमवार को हिसार में प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। इसको लेकर हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को भी पत्र लिखा गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने मंत्री संदीप सिंह को 26 जनवरी को पेहवा में तिरंगा फहराने की जिम्मेदारी दी है।

उन्होंने कहा कि मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ एक महिला जूनियर कोच से छेड़खानी के आरोप हैं। उनको लेकर जांच भी चल रही है। ऐसे में उनको 26 जनवरी को देश का तिरंगा फहराने की जिम्मेदारी देना और देश के गणतंत्र के उत्सव में मेजबान की भूमिका देना देश के शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान है।

प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि ऐसे में ऐसे संगीन आरोपों का सामना कर रहे मंत्री संदीप को इस जिम्मेदारी से मुक्त किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता काली पट्टी बांध कर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!