रौनक शर्मा

रोहतक – रोहतक के गांव भाली शुगर मील में किसान अपनी फसल का रेट बढ़वाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। बीते शुक्रवार नवीन जयहिन्द किसानों को समर्थन देने उनके पास पहुंचे और कहा कि हम हर तरह से किसानों के साथ है।

जयहिन्द ने कहा कि 29 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह जी गोहाना में रैली करने आ रहे है, सभी किसान अपनी मांगों को लेकर गोहाना रैली मे पहुंचे। अगर मंत्री जी मांगे मान लेते है तो सब उन्हें गन्ना भेंट कर देना और अगर नही मानते है तो जूते भेंट कर देना। जयहिन्द की इस बात से सभी किसान भी सहमत हुए।

जयहिन्द ने कहा कि इस सरकार से हर वर्ग के लोग परेशान है जैसा कि आप देख ही रहे है सरपंचो को बदनाम किया जा रहा है, अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ियों का यौन शोषण किया जा रहा है, हरियाणा में में भी खेल मंत्री पर महिला कोच के साथ छेड़-छाड़ के आरोप लगे है लेकिन हमारे बेशर्म मुख़्यमंत्री न जाने क्यों उस मंत्री को बचाने पर लगे है, ओर साथ ही जयहिन्द ने अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा कि अनिल विज ने हरियाणा पुलिस के कर्मचारियों के साथ भी अन्याय किया है पहले तो कपड़े उतार कर प्रदर्शन करते थे कि हरियाणा पुलिस को पंजाब पुलिस के समान वेतन देंगे लेकिन आज तक वह लागू नही हुआ।

जयहिन्द ने बताया कि किसान अपनी फसल का सोने के बराबर भाव थोड़ी मांग रहे है। किसान सिर्फ गन्ने का 362 रुपये से 450 रुपये भाव करने की मांग कर रहे है।

जयहिन्द ने कहा कि मुख़्यमंत्री जी को अमित शाह की गोहाना रैली में आदमी एकत्रित करने की कोई जरूरत नही है। बल्कि जिसकी जो भी जैसी भी समस्या हो वह अपनी-अपनी समस्या लेकर रैली में पहुंचेंगे तो लोग अपने आप एकत्रित हो जाएंगे।

error: Content is protected !!