पुलिस आयुक्त कार्यालय परिसर, गुरुग्राम में आर्टिमिस हॉस्पिटल के सहयोग से हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन

इस हैल्थ चेकअप में गुरुग्राम जिला में तैनात पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के हुए शामिल।

गुरुग्राम: 09 जनवरी 2023 – आज दिनाँक 09.01.2023 को पुलिस आयुक्त कार्यालय परिसर गुरुग्राम में एक हैल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया। गुरुग्राम में तैनात पुलिसकर्मियों/अधिकारियों के लिए इस निःशुल्क विशेष Health Checkup कैम्प का आयोजन आर्टिमिस हॉस्पिटल के सौजन्य से किया गया।

इस आयोजन के दौरान आर्टिमिस हॉस्पिटल की ओर से डॉक्टर फरीद खांन (मार्केटिंग हेड), डॉक्टर प्रमोद (पेन मैनेजमेंट), डॉक्टर अंश (जरनल फिजीशियन) सहित डेंटल व अन्य रोगों के अनुभवी डॉक्टरों की टीम द्वारा पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों का हैल्थ चेकअप किया गया व उन्हें उनकी शारारिक स्थिति के बारे में बताते हुए उन्हें स्वस्थ रहने के टिप्स दिए साथ ही उनकी बीमारियों से सम्बंधित जानकारियां देने हुए उनके उपचार भी बताए। इस कैम्प में जांच के लिए करीब 110 पुलिसकर्मियों/अधिकारियों के सैम्पल लिए गए।

श्रीमती अंशु सिंगला IPS पुलिस उपायुक्त मुख्यालय व श्री अभिलक्ष जोशी, सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय की देखरेख में आयोजित इस कैम्प में गुरुग्राम जिला में तैनात विभिन्न पुलिस थानों, पुलिस कार्यालयों व अन्य पुलिस शाखाओं से लगभग 250 पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!