जीएमडीए का रेसिडेंट एडवाइजरी काउंसिल का सदस्य बनने पर बोध राज सीकरी ने की मुख्यमंत्री मनोहर लाल से आभार प्रकट करने के लिए की भेंट

मुख्यमंत्री के सामने बोधराज सीकरी ने नवदायित्व के लिए जताया आभार
नवदायित्व का पूर्ण निष्ठा से करूँगा निर्वहन : बोधराज सीकरी
गुरुग्राम की तरक्की के लिए हर क्षण प्रयासरत था, हूँ और आगे भी रहूँगा : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम । उपाध्यक्ष (हरियाणा प्रांत सीएसआर ट्रस्ट), प्रांत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारिणी सदस्य, सदस्य , विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस आयोजन समिति, सदस्य कोविड वॉलंटियर्स समिति और सदस्य अपदा प्रबंधन समिति, की जिम्मेदारी को बखूबी निभाने के परिणामस्वरूप बोधराज सीकरी को एक और नया दायित्व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा हाल ही में सौंपा गया है।

इसी निमित्त आभार जताने के लिए बोधराज सीकरी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। इस दौरान बोधराज सीकरी ने पुष्प गुच्छ देकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट किया, जिन्होंने बोधराज सीकरी को हाल ही में एक अतिरिक्त उत्तरदायित्व सौंपा है।

बता दें कि गुरुग्राम मेट्रोपोलिटन विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) का रेसिडेंट एडवाइजरी काउंसिल का सदस्य बनने पर बोधराज सीकरी के उत्तरदायित्व में एक और कड़ी जुड़ गई है।

इस मीटिंग में बोधराज सीकरी ने अपने समाज सेवा के कार्यों और गुरुग्राम के सर्वांगीण विकास को लेकर अपने विजन को भी मुख्यमंत्री महोदय को विस्तार पूर्वक बताया।

बोधराज सीकरी के अनुसार क्योंकि वे गुरुग्राम में ही जन्मे हैं, गुरुग्राम ही उनकी कर्मभूमि है। अतः उन्हें नए व पुराने गुरुग्राम की सभी समस्याओं की वास्तविक स्थिति का आभास है और वो अपने 52 साल के अनुभव के आधार पर अपनी सेवाएं जिला व राज्य के हित में देंगे और उनका जो भी अब तक का कॉरपोरेट अनुभव है उसका भी लाभ जीएमडीए व अन्य विभागों को मिले, ऐसा उनका पूरा प्रयास रहेगा।

नई उपलब्धि पर बोधराज ने कहा, “इस दायित्व के लिए मैं प्रांत के मुख्यमंत्री जी का हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूँ और आश्वस्त करता हूँ कि जिस प्रकार पूर्व में मिले विभिन्न दायित्वों को पूरी जिम्मेदारी के साथ और निष्ठावान तरीक़े से निभाया है, उसी कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपनी इस जिम्मेदारी का भी पूर्ण मनोयोग से निर्वहन करूँगा।

जनसेवा ही मेरे जीवन का उद्देश्य है, अपने गुरुग्राम के विकास में मेरे प्रयास उपयोगी हो सकें, इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए मैं हर क्षण प्रयासरत था, हूँ और आगे भी रहूँगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!