प्रधान बोधराज सीकरी की अगुवाई में पंजाबी बिरादरी महासंगठन ने जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण कर दिया संबल

कर्तव्यबद्ध होकर जनसेवा में सतत सेवारत पंजाबी बिरादरी महासंगठन : बोधराज सीकरी
जीवन वही सफल जो जनसेवा को समर्पित : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। पिछले दो-तीन दिन से पंजाबी बिरादरी महासंगठन, बिरादरी के प्रधान बोध राज सीकरी एवं वरिष्ठ उप -प्रधान ओम प्रकाश कथूरिया के मार्गदर्शन में कड़ाके की सर्दी को देखते हुए गरीब, असहाय, दिव्यांग और दृष्टिहीन लोगों तक पहुँच कर उन्हें कम्बल वितरण करने में सेवारत है। इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए बोधराज सीकरी और संगठन के अन्य लोगों ने झुग्गी-झोपड़ियों, सड़कों पर रहने वाले बेसहारा लोगों, मंदिरों के बाहर गरीब जनों और रिक्शा वालों को कड़कड़ाती ठंड से बचने के लिए कम्बल वितरित किए।

बोधराज सीकरी ने कहा कि जीवन वही सफल है जो जनसेवा को समर्पित हो। नर सेवा, नारायण सेवा होती है। पंजाबी बिरादरी संगठन कर्तव्यबद्ध होकर जनसेवा में सतत सेवारत है।

प्रधान बोधराज सीकरी का कहना है कि ठंड के इस मौसम में कंबल लेकर लोगों के चेहरे पर जो मुस्कान आई, वह मुस्कान ही हमारे लिए परमात्मा का आशीर्वाद है। लोगों की सेवा के ध्येय के साथ संगठन लगातार आगे बढ़ता रहेगा और जनसेवा के कार्य करता रहेगा।

इस दौरान उन्होंने संगठन के अपने साथियों का साधुवाद भी व्यक्त किया। साथ ही बताया कि अगले सप्ताह लोगों को 1000 गर्म टोपी का वितरण पंजाबी बिरादरी महासंगठन द्वारा किया जाएगा।

इस अवसर पर बोधराज सीकरी, रामलाल ग्रोवर, राज कुमार कथूरिया, धमेंद्र बजाज, रमेश कामरा, जीएन गोसाईं, अनिल कुमार, अनिल कुमार, यदुवंश चुघ, एम.के कुमार, विकास आर्या, मुकेश नांगिया उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!