राशन कार्ड के जरिये लोगो की गर्दन काटना चाहती है सरकार – जयहिन्द

रौनक शर्मा

झज्जर – जैसा कि आप जानते है कि नवीन जयहिन्द ऐलान कर चुके है कि 14 जनवरी मकर सक्रांति के दिन बेरोजगारो की बारात निकालकर क्रांति की शुरुआत करेंग और दोपहर 12 बजे रोहतक के मानसरोवर पार्क से भाजपा के राज्यकार्यालय रोहतक पर बेरोजगारो की बारात लेकर जाएंगे। जयहिन्द ने सभी झज्जर वासियों व सभी पत्रकार बन्धुओ को अपनी-अपनी समस्याओं के साथ बारात में पहुंचने का न्योता दिया, साथ ही जयहिन्द ने एक नंबर (7027-822-822) जारी करते हुए बताया कि आप बारात में शामिल होने के लिए इस नंबर पर कॉल करके रजिस्ट्रेशन करवा सकते है और अब तक 2300 से अधिक रजिस्ट्रेशन हो चुके है।

जयहिन्द ने बताया बताया कि बेरोजगारो की बारात निकालनी इसलिए जरूरी है क्योंकि 8 साल पहले भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ कहते घूमते थे कि हरियाणा में भाजपा सरकार आते ही सभी बेरोजगारो के लिए बिहार से बहु लेकर आएंगे और रोजगार देंगे। मगर अपने दूसरे वादों की तरह यह वादा भी वे नही निभा पाए।

जयहिन्द ने गृह मंत्री अनिल विज पर कटाक्ष करते हुए बताया कि पहले तो अनिल विज साहब कपड़े उतार कर प्रदर्शन करते थे की अगर उनकी सरकार बनी तो हरियाणा पुलिस को पंजाब पुलिस के समान वेतन देंगे, लेकिन आज तक लागू नही हुआ।

जयहिन्द ने हरियाणा के विपक्ष को घेरते हुए कहा कि हरियाणा का विपक्ष गूंगा व बहरा बना हुआ है जो कि प्रदेश में इतनी समस्याएं होने के बावजूद विपक्ष का कोई भी नेता आवाज नही उठा रहा। जयहिन्द ने कहा कि हो सकता है कि सरकार विपक्ष को फाइलों व जेल का डर दिखाकर उन्हें चुप रखना चाहती है। लेकिन हम चुप बैठने वाले नही है, इसी तरह से हम जनता की आवाज उठाते रहेंगे।

जयहिन्द ने बताया कि हमे दहेज में कुछ नही चाहिए बस मान-तान में सरकार प्रदेश जनता की मांगे पूरी करे

जयहिन्द ने बताया कि जनता की आवाज सिर्फ बोलने से नही उठाई जाती , जिगर से उठाई जाती है और हम इसी तरह से जनता की हक की आवाज उठाते रहेंगे। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि हम नेता जी सुभाष चंद्र बोस, सरदार भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, रामप्रसाद बिस्मिल जैसे क्रांतिकारियों को मानने वाले आदमी है। चाहे यह सरकार मुझे चाहे सौ बार गिरफ्तार करले या सौ बार जेल में डाल दे लेकिन सरकार को इन मुद्दों से भटकने नही दूंगा और जनता की आवाज उठाने से जयहिन्द कभी पीछे नही हटेगा।

राशन कार्ड के जरिये लोगो की गर्दन काटना चाहती है सरकार – जयहिन्द

जयहिन्द ने बताया कि पहले तो पीपीपी आईडी के नाम पर लाखो बुजुर्गो,विधवाओं व विकलांगो की पेंशन काट दी और अब बीपीएल कार्ड काट कर जनता को परेशान किया जा रहा है। यह सरकार राशन कार्ड के जरिए लोगो की गर्दन काटना चाहती है। सरकार ने लोगो के राशन कार्ड काट कर प्रदेश की जनता के साथ अन्याय किया है। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि जिनके भी राशन कार्ड काटे गए है वे भी ओर जिसकी जो भी समस्या है वह अपनी समस्या को लेकर बेरोजगारो की बारात में शामिल हों।

ओमप्रकाश धनखड़ इस्तीफा दे या खेल मंत्री संदीप सिंह का इस्तीफा ले

जयहिन्द ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को इस्तीफा दे देना चाहिए या खेल मंत्री संदीप सिंह का इस्तीफा लेकर उसे जेल में डलवा देना चाहिए क्योंकि जब ओमप्रकाश धनखड़ जी अपने ही समाज ओर क्षेत्र की बेटी को न्याय नही दिल सकते तो बाहर की जनता उनसे क्या ही उम्मीद लगा सकती है। यह मुख़्यमंत्री जी और ओमप्रकाश धनखड़ जी के लिए बड़ी शर्म की बात है। अगर महिला खिलाड़ी मुख़्यमंत्री की रिश्तेदार होती और ये जो धाराएं खेल मंत्री पर लगी है किसी आम व्यक्ति पर लगती या मुझ पर ही लगती तो अबतक जेल में जेल में डाल दिया जाता, तो खट्टर साहब खेल मंत्री को बचा कर क्या छिपाना चाहते है। मुख़्यमंत्री जी खेल मंत्री का बचाव करके बेशर्मी की सभी हदे पर कर रहे है।

जयहिन्द ने कहा कि हम शुरू से कह रहे है कि महिला खिलाड़ी व खेल मंत्री दोनों का ही नार्को टेस्ट होना चाहिए या हाइ कोर्ट के सिटिंग जज से पूरे मामले की जांच करवाई जाए, जिससे सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। अगर जांच में महिला खिलाड़ी दोषी पाई जाती है तो उस पर कार्यवाही हो और अगर खेल मंत्री दोषी मिलते है तो उनका तुरंत इस्तीफा दिलाकर जेल में डाला जाए। क्योंकि इससे हरियाणे का माहौल खराब होता है। इसका सीधा सीधा प्रभाव हरियाणा की हजारो महिला खिलाड़ियों पर पड़ेगा। क्योंकि अगर महिला खिलाड़ियों के साथ प्रमोशन के बहाने, नौकरी के बहाने, ट्रांसफर के बहाने इस तरह की हरकतें होंगी तो कोई भी परिवार अपनी लड़कियों को खेलो में हिस्सा नही दिलाएंगे।

error: Content is protected !!