जांच शिविर में फ्री चश्मे , हियरिंग एड मशीन व दवाईयां वितरित की गई
–प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने की निशुल्क जांच शिविर में शिरकत
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं वैद्य मोहोबत सिंह के सुपुत्र औमप्रकाश धनखड़ ने इस विशेष अवसर जांच शिविर मेंं लाभार्थियों को चश्मेंं और कानों के सुनने की मशीन सौंपी।

झज्जर :- सोनू धनखड़

वैद्य मोहोबत सिंह के 86 वें जन्मदिवस पर उनके पैतृक गांव ढाकला में वीरवार को निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया। निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में आंखों व कानों की विशेष रूप से जांच की गई और मौके पर ही चश्में, हियरिंग एड मशीन व दवाइयां वितरित की गई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं वैद्य मोहोबत सिंह के सुपुत्र औमप्रकाश धनखड़ ने इस विशेष अवसर जांच शिविर मेंं लाभार्थियों को चश्मेंं और कानों के सुनने की मशीन सौंपी। काफी संख्या में बुर्जुगों व महिलाओं ने इस शिविर का लाभ लिया।

ढ़ाकला से पहले क्षेत्र के गांव डावला मेंं भी ग्रामीणों ने वैद्य मोहोबत सिंह का 86 वां जन्मदिन पूरे उत्साह के साथ मनाया और उनके दीर्घायु होने की कामना की। प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ की मौजूदगी में डावला गांव में केक काटा गया और पौधारोपण किया गया। प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने ग्रामीणोंं द्वारा कार्यक्रम आयोजित करने पर सभी का आभार प्रकट किया। धनखड़ ने वैद्य मोहोबत सिंह को 86 वें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि अध्यात्मिकता व आयुर्वेद की सेवा के साथ नये वर्ष में प्रवेश , आपका चाव व जोश सदैव उनसे अधिक रहा है। लोगों के जीवन को अपने अध्यात्मिक सत्संग से छुआ है। हम आज इस विशेष अवसर पर आपके अच्छे स्वास्थ्य और शतायु होने की प्रार्थना करते है। जिला प्रभारी महेश चौहान ने वैद्य मोहोबत सिंह की सादगी, सरलता और दूसरों को सेवा को तत्पर रहने का स्वभाव हमेशा हम जैसे युवाओं को प्रेरित करता रहता है। आनंद सागर ने कहा कि वैद्य मोहोबत सिंह जी संत विचारों से संत प्रवृति के हैंं। उनकी संगत में जाने से कुछ न कुछ अच्छा सीखने को मिलता हैै।

इस अवसर पर जिला प्रभारी महेश चौहान, जिप चेयरमैन कप्प्तान बिरधाना, रोहतक लोकसभा के संयोजक आनंद सागर, संदीप हसनपुर, जगदीश उर्फ काले ब्लॉक वाइसचेयरमैन,सोनू सरपंच ढाकला, कैप्टन सतबीर प्रधान डावला, बिजेंद्र काला मांडौठी,सुनील कादियान, सुभाष देशवाल, महेंद्र कोच, अशोक ठेकेदार, राय सिंह, वीरेंद्र डावला,दीपक कड़ौदा,अमित डावला, मनोज नंबरदार, पिनू डावला सभी मंदिर व भैया की कमेटी ढ़ाकला सहित गांव में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!