-विधायक सुधीर सिंगला ने अमर कालोनी, मनोहर नगर क्षेत्र मे सड़कों का किया उद्घाटन
-जिलावासियों को नए साल की शुभकामनाएं भी दी

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि साल 2023 सभी प्रदेश, देशवासियों के लिए सुखमय, मंगलमय हो। यह नया सूर्याेदय सबके जीवन में खुशियों की किरणें फैलाए। देश में अमन-चैन और सुख-शांति हो। वे रविवार को पटौदी चौक के पास अमर कालोनी और मनोहर नगर क्षेत्र में सड़कों का उद्घाटन का कार्यक्रम में बोल रहे थे।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि करीब 18 लाख रुपये की लागत से बनीं इस सड़कों से आमजन को सहूलियत होगी। उन्होंने नववर्ष पर कहा कि इस साल में हमें पहले से अधिक जोश, जुनून के साथ काम करना है। हर साल कुछ नया करने का हमें प्रस्ताव लेना चाहिए, ताकि हम समाजहित में अधिक से अधिक काम कर सकें। हमें समाज और देश को देने की भावना से काम करना चाहिए, ना कि कुछ लेने की भावना से। हमें मिलता सबकुछ समाज से ही है।

विधायक ने कहा कि जिस तरह का सामाजिक उदाहरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पेश करते हैं, उनका अनुसरण हमें करना चाहिए। वे हमारे रोल मॉडल है। उनके क्रियाकलापों में देश के लिए बहुत बड़ा संदेश होता है। जीवन में विपरीत परिस्थितियों के बीच निखरना अगर सीखना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व बहुत कुछ सिखाता है। विधायक ने उन सभी लोगों को नए साल की बधाई दी, जिनका इसके विकास में अहम योगदान है। यहां के विकास में एक मजदूर की भी अहम भूमिका है और एक उद्योगपति की भी। विदेशी कंपनियों की भी भूमिका है और स्वदेशी कंपनियों की भी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार ने उद्योगों के लिए अनुकूल माहौल उपलब्ध कराया है। हरियाणा में मारुति का तीसरा संयंत्र स्थापित होना ऐतिहासिक कार्य बीते वर्ष में हुआ। अब इस नए वर्ष में और भी नए कीर्तिमान स्थापित होंगे।

इस अवसर पर इलाके के पार्षद धर्मवीर, ब्रहम यादव, राधे लाल गुप्ता, जिले सिंह, विश्मबर, लखपत बागोरिया, टोनी सैनी, कपिल सैनी, सतपाल, महेंद्र, कृष्ण, इन्दर सिह, उम्मीद सिंह, अजय मेहता, पवन शर्मा, कृष्ण पाल यादव, रमेश शर्मा, बाबी, ईन्दर गुर्जर, निलम रानी, बाला, कमलेश, गीता रानी, अंजू, प्रेम लता, सरोज, कांता देवी व अन्य गणमान्य मौजूद रहे। समाजसेवी धर्मबीर बागोरिया का धन्यवाद प्रेषित किया।

error: Content is protected !!