गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज

गुरुग्राम के एमजी रोड पर नए वर्ष के जश्न पर हुड़दंगियों व पुलिस में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें साइबर सिटी में रात भर जमकर बवाल मचा।

डीएलएफ क्षेत्र के एसीपी विनोद कौशिक के अनुसार बताया गया है कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर साइबर सिटी के एमजी रोड सहित गोल्फ कोर्स रोड आदि क्षेत्रों में नववर्ष का जश्न मनाने के लिए युवक-युवतियों ने शराब के नशे में जमकर हुड़दंग मचाया जिसको लेकर पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने क्षेत्र में अमन शांति बनाए रखने के लिए हुड़दंगियों को दौड़ा-दौड़ा कर खदेड़ा। सबसे ज्यादा हुड़दंग एमजी रोड पर सहारा मॉल के सामने देखने को मिला। जबकि पुलिस ने नए वर्ष को सादगी व शांति पूर्वक मनाने के लिए अपनी तयारी कर रखी थी।

पुलिस ने महिला पुलिस कर्मचारियों सहित व गुप्तचर विभाग ने भी हुड़दंगियो पर नज़र बनाए रखी फिर भी युवक युवतियों ने सारी सीमाएं तोड़ते हुए एक दूसरे को विश कर पटाखे छोड़े व शराब के नशे में धूत होकर सड़कों के बीच में ही डांस करने लगे जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। पुलिस की बार बार चेतावनी देने पर भी हुड़दंगियों ने पुलिस की एक ना सुनी। जिस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।

बता दे की करो ना कॉल के बाद पिछले साल से भी कुछ ज्यादा लोगों में नए साल को लेकर उत्साह नजर आया।

error: Content is protected !!