-अशोक विहार, कृष्ण एंकलेव, खांडसा मंडी, शिवजी पार्क में सड़क निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शनिवार को अशोक विहार इलाके में कृष्णा एंकलेव में और खांडसा मंडी की सड़क, शिवजी पार्क बाजार की गली निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। क्षेत्र के लोगों द्वारा विधायक को सड़कों के पिछले काफी समय से रुके हुए कार्यों की सूचना दी तो उन्होंने तुरंत इस पर संज्ञान लिया। उन्होंने सड़कों के निर्माण में घटिया सामग्री के लिए भी संबंधित एजेंसियों, ठेकेदारों को चेताया कि अगर ऐसा हुआ तो फिर बख्शा नहीं जाएगा।

विधायक सुधीर सिंगला ने अपने संबोधन में कहा कि करोड़ों रुपये खर्च करके इन सड़कों का निर्माण किया जा रहा है। इससे लोगों को सहूलियत मिलेगी और जनजीवन सुलभ होगा। उन्होंने कहा कि बिजली, पानी और सड़कें मूलभूत सुविधाएं हैं। इन तीनों का दुरुस्त होना जरूरी है। उनका पूरा प्रयास रहता है कि जब भी किसी क्षेत्र से समस्याएं आमजन उन तक पहुंचाते हैं तो वे उनका तुरंत समाधान करते हैं।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम का कोई भी नागरिक अपने क्षेत्र की समस्याओं को बेझिझक उन तक पहुंचा सकता है। अपने क्षेत्र की समस्याओं को वहां के नागरिक अच्छे से जानते हैं। इसलिए उनकी राय के साथ ही समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को कहा जाता है। इन क्षेत्रों के लोगों से उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अगर किसी तरह की समस्या होती है तो भी लोग उन तक जानकारी पहुंचा सकते हैं। उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि विकास कार्यों में बढिय़ा सामग्री का इस्तेमाल होना चाहिए। किसी भी सूरत में अगर घटिया सामग्री लगाई जाएगी तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। विकास कार्यों में खर्च होने वाला पैसा भी जनता का ही होता है। इसलिए जनता के साथ किसी तरह का धोखा नहीं होना चाहिए। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि मनोहर सरकार में भ्रष्टाचार पर कड़ी चोट की गई है। अभी भी कहीं भ्रष्टाचारी हैं तो उन्हें समझ आ जाना चाहिए कि उनकी अब नहीं चलेगी।

अशोक विहार में आयोजित सड़क निर्माण शुभारंभ कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया, जुगल रैना, विपिन सहगल, शिव कुमार शर्मा, राजन गोयल, मनीष शर्मा, राधे श्याम गोयल, ऋषि गुप्ता, धर्मवीर सिंह, राहुल जैन, पवन सैनी, ओमप्रकाश, बलविंदर सिंह, शेर सिंह यादव, मनीष शर्मा, सुरेंदर गिल, मोहित चौहान समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। खांडसा मंडी की सड़क, शिवजी पार्क बाजार की सड़क निर्माण कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष विरेंद्र यादव, दिनेश यादव, नीरज यादव, वेद पाल राघव, संजय गुप्ता, सुभाषचंद्र यादव,ओमप्रकाश, ज्ञानचंद, हुकुम चंद, अजय जैन, संतराम, विरेंदर कुमार, हरीश, मुकेश, जयवीर सिंह, दिनेश ,विक्की, सुरेश मंगला, व अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

error: Content is protected !!