• दीपेंद्र हुड्डा ने भारत जोड़ो रैली के लिये रोहतक जिले के नेताओं कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर तैयारियों का लिया जायजा
• हरियाणा की राजनीति में बदलाव का आगाज करेगी पानीपत की भारत जोड़ो रैली – दीपेंद्र हुड्डा
• पहले चरण में भारत जोड़ो यात्रा की भारी सफलता से हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार भी हिली हुई है – दीपेन्द्र हुड्डा
• भारत जोड़ो यानी हरियाणा को हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ो – दीपेन्द्र हुड्डा
• किसान को एमएसपी गारंटी, सम्मान से जोड़ो, हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो– दीपेन्द्र हुड्डा
• बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन से जोड़ो, सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से जोड़ो – दीपेंद्र हुड्डा
• गरीब को पीले कार्ड, 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व मकान से जोड़ो – दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक, 30 दिसंबर। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आगामी 6 जनवरी को पानीपत में होने वाली भारत जोड़ो रैली की सफलता और अब तक हुई तैयारियों का जायजा लेने के लिये आज रोहतक के डबल पार्क स्थित सामुदायिक भवन में जिले के नेताओं व कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने रैली का न्यौता दिया और यात्रा के लिये जिम्मेदारियां भी सौंपी। दीपेन्द्र हुड्डा ने हरियाणा में दूसरे चरण की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के लिए नेताओं व कार्यकर्ताओं की इस बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पानीपत की भारत जोड़ो रैली के बाद नफरत की राजनीति करने वालों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। पानीपत रैली हरियाणा की राजनीति में बदलाव का आगाज करेगी और नये कीर्तिमान स्थापित करेगी। पहले चरण में भारत जोड़ो यात्रा की भारी सफलता से हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार भी हिली हुई है। हरियाणा में पहले चरण के 3 दिन की सफलता से भाजपा में सरकार का मुखिया बदलने तक की चर्चाएं चलने लगी। करनाल में मुख्यमंत्री जी को सफाई देनी पड़ गई। यही कारण है कि भाजपा यात्रा में बाधा पहुंचाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। कार्यकर्ता बैठक शुरू करने से पहले दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिवंगत माताजी श्रीमती हीराबेन के निधन पर शोक प्रकट किया और दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

उन्होंने कहा कि हर जिले में एक से बढ़कर एक जोश देखने को मिल रहा है। इससे स्पष्ट है कि हरियाणा में अब बदलाव निश्चित है। क्योंकि 9 साल में इस सरकार ने हरियाणा का काफी नुकसान कर दिया। जो हरियाणा देश भर में विकास में, प्रति व्यक्ति आय, निवेश, किसान के मान-सम्मान में, खेल-खिलाड़ी के सम्मान में, गन्ने का भाव देने में नंबर 1 पर था उस हरियाणा को आज बेरोजगारी, अपराध और नशे में नंबर 1 बना दिया। मौजूदा प्रदेश सरकार हरियाणा को आगे ले जाने की बजाय पीछे ले गयी। आज की बैठक में प्रदेश के अन्य जिलों की तरह रोहतक के कार्यकर्ता भी पूरे जोश और उत्साह में नजर आये।

दीपेन्द्र हुड्डा ने भारत जोड़ो यात्रा को एक मौका बताते हुए आवाहन किया कि हरियाणा को बचाने का, हरियाणा को विकास के रास्ते पर दोबारा लाने का बड़ा मौका है। ये सरकार देश का पेट भरने वाले अन्नदाता को अपमानित कर रही है, आज किसान को उसके मान-सम्मान जोड़ने का वक्त आ गया है। धर्म, भाषा, जात-पात की राजनीति ने भाई-भाई में अंतर ला दिया है, इसीलिये जोड़ना जरुरी है। उन्होंने हरियाणा जोड़ो के अपने संकल्प दोहराते हुए कहा कि हमारा संकल्प है नफरत छोड़ो भारत जोड़ो। हमारा संकल्प है बेरोजगार को रोजगार से जोड़ो, 2 लाख सरकारी नौकरी से जोड़ो। बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन से जोड़ो, सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से जोड़ो। गरीब को आर्थिक विकास से जोड़ो, हर गरीब को पीले कार्ड, 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व मकान से जोड़ो। जरुरतमंद को इलाज से जोड़ो। हमारा संकल्प है कि महंगाई का चक्कर तोड़ो हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो। भारत जोड़ो यानी पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ो। किसान को एमएसपी गारंटी और सम्मान से जोड़ो।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री आनन्द सिंह दांगी, विधायक भारत भूषण बतरा, विधायक शकुंतला खटक, पूर्व मंत्री सुभाष बतरा, पूर्व विधायक संत कुमार, प्रो. वीरेंद्र, चक्रवर्ती शर्मा, बिट्टू हुड्डा, बलराम दांगी, जयदीप धनखड़, पार्षद गुलशन ईशपुनियानी, पार्षद कदम सिंह अहलावत, गुलशन ईशपुनियानी मार्केट प्रधान, देवेन्द्र भारत, रविन्द्र हुड्डा, निर्मला राठी, बलराज बल्ले, मोनू शर्मा, संगीता सहरावत, रघुबीर सैनी, राम करण अत्री, सुरेन्दर बतरा, जगत काला, सुलोचना, राज रानी, संतलाल वाधवा, सुभाष तायल, लोकेन्दर फोगाट उर्फ जोगो, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, सेवा दल, एनएसयूआई के पदाधिकारी, भारत यात्री सुनीता, बिजेंदर सांगवान, परमजीत पम्मी, प्रिंस मेहरोत्रा, अमित सारथी समेत बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!