बैंकाक में मेडल जीतकर देश का नाम ऊंचा किया गुरुग्राम की पिंकी यादव ने

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज

कहते हैं प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती कब कौन कहां से उभरकर ऊपर आ जाए गांव कस्बे देश प्रदेश का नाम ऊंचा उठा दे ऐसे ही एक कारनामा मानेसर क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर बढ़ा गांव की पुत्रवधू ने कर दिखाया। जिसमें बैंकाक में आयोजित हुई एशियन किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर कस्बे और देश के नाम इतिहास रच दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मानेसर क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर बढ़ा की पुत्रवधू पिंकी यादव पत्नी प्रवीन यादव ने बैंकाक में ब्रांच मेडल जीतकर अपना और देश का नाम ऊंचा सुर्खियों में लिख दिया।

उक्त जानकारी गुड़गांव सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सरपंच सुंदर लाल यादव ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी उन्होंने कहा कि पिंकी यादव ने देश के लिए मैडल लाकर बहुत उपलब्धि हासिल कर ली है। जिसने हमारे गांव के साथ-साथ क्षेत्र, जिले, प्रदेश व देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया। इस बेटी की कामयाबी से क्षेत्र वासियों में खुशी का माहौल बना हुआ है। वहीं यह कहावत सिद्ध हो गई है बेटी बेटों से कम नहीं है।

आज सुबह दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पिंकी यादव व कोच पकज शर्मा का परिवार के साथ गणमान्य लोगों ने देश में आने फूल माला पहनाकर मुंह मीठा करा कर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर लक्ष्मण सरपंच नखडोला, हरजस यादव सरपंच रामपुरा, सतीश सरपंच डाबोदा, दयाराम चेयरमेन संजय यादव, धर्मबीर यादव प्रधान मपसको कैसा बेला, पवन यादव, अजीत यादव, पिंकी यादव के पति पर्वीन यादव, ससुर कृष्ण यादव, धर्मपाल यादव, मीर सिंह यादव सहित अनेक गणमान्य लोग साथ थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!