हीरो हौंडा चौक से उमंग भारद्वाज चौक तक एलिवेटेड पर भी होगा विचार-विमर्श

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह मंगलवार को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी के साथ विभिन्न बिंदुओं पर बैठक करेंगे। इनमें द्वारका एक्सप्रेसवे , खेडकी दौला टोल, गुरुग्राम -पटौदी -रेवाड़ी राजमार्ग शामिल है।

राव हीरो हौंडा चौक से उमंग भारद्वाज चौक तक एलिवेटेड रोड बनाने की मांग को भी गडकरी के सामने रखेंगे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बताया कि दिल्ली – जयपुर नेशनल हाईवे के मानेसर एलिवेटेड फ्लाईओवर, बिलासपुर चौक व बावल चौक फ्लाईओवर निर्माण की समीक्षा बैठक में की जाएगी।

राव ने कहा कि दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पचगांव चौक व अन्य स्थानों पर बनने वाले अंडर पास व फुट ओवर ब्रिज के बारे में भी विचार विमर्श किया जाएगा। राव ने कहा कि दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री ने मार्च में किया था , अनेक स्थानों पर कार्य शुरू नहीं हो पाया जिनकी समीक्षा की जाएगी।

केंद्रीय मंत्री का कहना है कि द्वारका एक्सप्रेसवे गुरुग्राम के हिस्से को जल्द शुरू करने व दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पर बन रहे फ्लाइओवर कार्य को भी जल्द पूरा करने के संबंध में बैठक में चर्चा की जाएगी।

error: Content is protected !!