दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान में रखी 72 बैटरी चोरी हो गई है। जिनकी कीमत करीब 4 लाख है।

  भारत सारथी सोहना / राजेन्द्र कुमार होटला

सोहना कस्बे में 1 बैटरी विक्रेता की दुकान में चोरी होने का मामला सामने आया है। उक्त चोरी लाखों रुपए की बताई जाती है। पीड़ित दुकानदार ने चोरी मामले की शिकायत पुलिस को कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुकान का निरीक्षण किया और समस्त जानकारी हासिल की है। खबर लिखे जाने तक चोरों का सुराग नहीं लग सका है।

घटना अनुसार कस्बे के चुंगी नंबर 1 पर सैनी बैटरी हाउस के नाम से दुकान स्थित है। जिसको संजय सैनी चलाता है। बीती रात दुकानदार अपनी दुकान को भली प्रकार बंद करके अपने घर चला गया था। किंतु गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे जब मार्केट के दूसरे दुकानदार अपनी दुकानों को खोलने के लिए आए तो बैटरी संचालक की दुकान का शटर ऊपर उठा हुआ था। जिस पर पड़ोसी दुकानदारों ने संजय सैनी को जानकारी दी दुकानदार ने जब अपनी दुकान पर पहुंच कर देखा तो वह हैरत में रह गया। दुकान का शटर खुला हुआ था तथा दीवार तोड़ने का भी प्रयास किया गया था।

पीड़ित दुकानदार ने चोरी घटना की शिकायत तुरंत ही पुलिस को कर दी थी। जिस पर पुलिस प्रशासन ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और दुकानदार व पड़ोसियों से समस्त जानकारी हासिल की। पीड़ित दुकानदार संजय सैनी ने बताया कि उसकी दुकान में रखी 72 बैटरी चोरी हो गई है। जिनकी कीमत करीब 4 लाख है। खबर लिखे जाने तक चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिनका सुराग नहीं लग सका है।