WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWisePageViews AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, SUM(totalViews) as pageViews FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_pageViews GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m')

प्रदेश में भाईचारे की मिसाल पेश होगी परशुराम महाकुंभ में : जीएल शर्मा - Bharat Sarathi

प्रदेश में भाईचारे की मिसाल पेश होगी परशुराम महाकुंभ में : जीएल शर्मा

— करनाल के परशुराम महाकुंभ में गुरुग्राम और मेवात के सैकड़ों मौलाना लेंगे भाग
— भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने मौलानाओं के साथ की बैठक
— 11 दिसंबर को करनाल में होना है परशुराम महाकुंभ

गुरुग्राम। करनाल में 11 दिसंबर को होने वाले परशुराम महाकुंभ में हरियाणा प्रदेश में हिंदू मुस्लिम एकता की नई मिसाल पेश करेगा। कार्यक्रम के सूत्रधार एवं मुख्य आयोजक भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा प्रदेश में हिंदू मुस्लिम एकता की अब हिंदू नई मिसाल पेश करने को एकदम तैयार हैं। हालांकि कार्यक्रम के आयोजन की जिम्मेदारी आदर्श ब्राह्मण सभा को सौंपी गई है, लेकिन पर्दे के आगे और पर्दे के पीछे रहकर जेल शर्मा पूरे कार्यक्रम की तैयारियों को खुद देख रहे हैं। हिंदू मुस्लिम एकता की नई इबारत लिखने के लिए शुक्रवार को जी एल शर्मा ने गुरुग्राम के दर्जनों मौलानाओं के साथ एक बैठक की। यह बैठक गुरुग्राम के सभी मौलानाओं की पहल के बाद ही की गई।

इस अहम बैठक के संदर्भ में हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के द्वारा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास एवं सब का प्रयास के तहत प्रदेश में भाईचारा को बढ़ावा देने के लिए भाजपा हमेशा ही अग्रसर रहती है। उन्होंने कहा 11 दिसंबर को करनाल में होने जा रहे परशुराम महाकुंभ में गुरुग्राम,मेवात ही नहीं बल्कि प्रदेश के सैकड़ों मौलाना हिस्सा लेंगे और प्रदेश में हिंदू मुस्लिम एकता की एक नई मिसाल पेश करेंगे।

जीएल शर्मा ने कहा कि जिस तरह से ब्राम्हण अपने सनातन धर्म का, अपनी देशभक्ति का प्रचार- प्रसार पूरे देश में पूरे विश्व में करते हैं, उसी प्रकार मौलाना अपने समाज का और अपने देश भक्ति का प्रचार प्रसार देश में करते हैं। ब्राह्मण और मौलाना एक तरह से एक ही कार्य लोगों के बीच भाईचारा को बढ़ावा देने के लिए करते हैं।

आज गुरुग्राम के मस्जिदों के मौलाना अहमद, मौलाना समून, मौलाना आरिफ, मौलाना याहया, मौलाना यासिर, मौलाना साकिर, मौलाना अरशद, मौलाना जुबेर, मौलाना ताहिर, मौलाना मुबारिक, मौलाना शफीक, मौलाना अफजल, मौलाना मुस्ताक अहमद समेत अन्य मौलाना ने उनके साथ बैठक करके ऐतिहासिक पहल उनके साथ की। जिस पर निर्णय लिया गया है कि गुरुग्राम और मेवात समेत प्रदेश के सैकड़ों मौलाना एक साथ परशुराम महाकुंभ में भाग लेकर प्रदेश में एक नई पहल का आगाज करेंगे तथा हिंदू मुस्लिम एकता एवं भाईचारे की एक नई मिसाल पेश करेंगे।

हरियाणा एक हरियाणवी एक करने के प्रयास के लिए हिंदू मुस्लिम एकता प्रदेश में बनेगी सबसे बड़ी मिसाल : शर्मा

हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी ने जो हरियाणा एक हरियाणवी एक का नारा दिया था आज वह नारा यथार्थ में तब्दील होता दिख रहा है करनाल में 11 दिसंबर को परशुराम महाकुंभ में हिंदू मुस्लिम एकता की जो मिसाल पेश होनी है उससे हरियाणा एक हरियाणवी एक करने का प्रयाग पूरा होगा।

You May Have Missed