आरोपी के कब्जा से 24 ग्राम हेरोइन, 01 पिस्टल व 01 जिन्दा कारतूस बरामद

गुरुग्राम, 02 दिसंबर 2022 – उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूचना के आधार पर अवैध रुप से हेरोइन बेचने वाले आरोपी कुलदीप उर्फ बोलेरो को नजदीक गाँव खलीलपुर, गुरुग्राम से दिनांक 30.11.2022 को काबू किया था। पुलिस टीम द्वारा इसके कब्जा से अवैध हेरोईन बरामद किए जाने पर आरोपी के खिलाफ थाना पटौदी, गुरुग्राम में एन.डी.पी.एस. अधिनियम की सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित करके आरोपी को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया व माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके 01 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह पिछले करीब 06 महीनों से हेरोईन बेचने का काम करता है और यह दिल्ली से अपने अन्य साथियों से हेरोईन खरीकर लाता है और मुनाफा कमाने के लिए पुड़िया बनाकर बेचता है। जब यह हेरोईन खरीदने व बेचने जाता है तो अपने साथ हथियार भी रखता है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से कुल 24 ग्राम हेरोईन व 01 अवैध पिस्टल व 01 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।

एक दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड के बाद आरोपी को आज पुनः माननीय अदालत के सम्मुख पेश लड़के न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।