परिजन नहीं थे शादी के लिए रजामंद

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। मंडी अटेली नारनौल मुख्य मार्ग पर गांव तोबड़ा की सीमा में स्थित एक ड्राइविंग स्कूल ऑफिस में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला और युवक का आज शव मिले। बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा थी और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाह रहे थे लेकिन परिजन इसके लिए रजामंद नहीं थे।

सूचना के बाद डीएसपी ने जांच टीम के साथ मौके का मुआयना किया। मामले को हत्या और आत्महत्या के तौर पर भी देखा जा रहा है। पूरा मामला पुलिस की जांच पूरी होने पर ही खुलेगा।

मंडी अटेली के नजदीक गांव तोबड़ा की सीमा में अटेली नारनौल मुख्यमार्ग पर बालाजी मोटर ड्राइविंग स्कूल नाम से एक कार्यालय बना हुआ है। दोपहर को इसमें लोगों ने महिला और युवक का शव देखा। शव देखने के बाद इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची छानबीन के बाद पुलिस ने क्राइम आफ सीन और अन्य जांच करने वालों को मौके पर बुलाया ‌।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक का नाम गजानंद है और वह अटेली का रहने वाला है। तोबड़ा में वह ड्राइविंग स्कूल चलाता था । जबकि महिला अलवर जिले के सिंघानी गांव की रहने वाली बताई गई है । वह शादीशुदा बताई जा रही है। सामने आया है कि दोनों के बीच काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था । घरवालों से शादी के लिए बात की लेकिन परिजन इसके लिए सहमत नहीं हुए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव नीचे पड़ा हुआ मिला। युवक का शव फंदे पर लटका हुआ था। ऐसे में परिस्थितियां संदिग्ध हो गई है । वहां पर मौजूद लोगों का कहना है कि हो सकता है कि प्रेमी ने उसकी हत्या कर फिर आत्महत्या कर ली हो। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद में ही मामले का खुलासा होगा।

error: Content is protected !!