वारदात में प्रयोग 01 चाकू, 01 ऑटो रिक्शा व 02 मोबाईल फोन बरामद

ऑटो चालक ने अचानक ही दाहिने हाथ व छाती में चाकू से वार किए

चालक व उसके साथी को सडे को अतुल कटारिया चौक से दबोचा

दोनो आरोपियों की पहचान ’हर्ष कुमार व आकाश’ के रूप में की गई

फतह सिह उजाला
गुरूग्राम। 
बीती 10 नवबर 10.को पुलिस थाना डीएलएफ  सैक्टर-29, गुरुग्राम में एक सूचना इफ्को चौक के नजदीक एक व्यक्ति को चाकू मारकर रुपए व मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिए जाने के सम्बन्ध प्राप्त हुइ र्थी। इस सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँची तो वहां पर अरुण कुमार (उम्र 22 वर्ष) नामक युवक ने शिकायत दी कि 10. नवबर को यह अपने घर गौतम बुध नगर, यू.पी. से आया था। सोहना चौक, गुरुग्राम से मॉडर्न डायनेस्टिक सेंटर जवाहर नगर, गुरुग्राम जाने के लिए यह एक ऑटो रिक्शा में बैठ गया। ऑटो रिक्शा में ऑटो चालक व एक अन्य व्यक्ति जो पीछे इसके साथ ही बैठा था।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि इसके बाद लेजर वैली पार्क के सामने एनएचे -48 इफको चौक यूटर्न पर ऑटो चालक ने अपने ऑटो को पेशाब करने के बहाने रोक दिया और ऑटो चालक ने अचानक इसके सीने पर चाकू रख दिया और कहा कि जो तेरे पास सामान है वह सब कुछ हमारे को दे। इसने विरोध किया तो ऑटो चालक ने इसके दाहिने हाथ व छाती में चाकू से वार किए और इसकी तीन उंगलियों व छाती में चोट लगी। इसी दौरान ऑटो में बैठे दूसरे व्यक्ति ने इसका मोबाईल फोन व इसकी पेंट की  जेब में रखे 300-400 रुपये लूटकर अपना ऑटो रिक्शा लेकर भाग गए। इस सम्बंध में धारा 394, 397, 34 के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरिक्षक दलपत, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में चाकू से चोटें मारकर लूट करने वाले ऑटो चालक व उसके साथी को सडे को अतुल कटारिया चौक, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। इनकी पहचान ’हर्ष कुमार व आकाश’ के रूप में हुई। आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग की ’वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया 01 चाकू, 01 सीएनजी ऑटो रिक्शा व 02 मोबाईल फोन आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किए गए है। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए अदालत मेंपेश किया जाएगा। 

error: Content is protected !!