कब रूकेगी ये भाजपा समर्थको की गुंडागर्दी : वर्मा
ये कैसा जीत का जश्न जिसमें धरने से टेंट जलाना , घरो पर पत्थर बरसाना , कांग्रेस प्रत्याशी पर जानलेवा हमला करना : वर्मा

हिसार – कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रैस मे जारी बयान में कहा कि आखिर कब रूकेगी ये भाजपा समर्थको की गुंडागर्दी ?? अभी कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश पर हमले की आग ठंडी नहीं हुई और कुलदीप बिश्नोई व भाजपा समर्थको ने खेरमपुर के धरने स्थल पर लगे टेंट को आग के हवाले कर दिया ।‌ । खेरमपुर बिश्नोई बाहुल्य गांव वहां से भव्य बिश्नोई हार गया । इसका बदला लेने के लिए इन कुलदीप बिश्नोई के समर्थकों ने धरने के टेंट को आग के हवाले कर दिया । महज वोट के लिए ऐसा कुकृत्य किया गया ।

वर्मा ने कहा हम पुछना चहाते उन प्रजातंत्र के दुश्मनों से कि क्या वो जो लोग धरने पर बैठे हैं वो ग़लत बैठे हैं ?? क्या जो बच्चीयां धरने पर बैठी है उनकी मांग ग़लत है ?? 166 लडकीयां ओर 02 अध्यापक ?? क्या हम आजाद देश में रहते हैं ?? क्या वोटरों को दादागिरी से दबायेगे । हार जीत तो चलती रहती है पर ऐसी नफ़रत ठीक नहीं । शर्म आनी चाहिए ऐसा करने वाले लोगों को ओर उनके आकाओं को । जनता घमंड निकला भलिभांति जानती है । कुलदीप बिश्नोई के समर्थकों ने चुनाव के दौरान भी जबरदस्ती धरना उठाने की कोशिश अगर प्रशासन उस समय उचित करवाई करता तो आज ये नौबत नहीं आती । सरकार के दबाव में प्रशासन ने करवाई नहीं की । ओर उन कुलदीप बिश्नोई के गुंडों के हौसले बुलंद हो गये । खेरमपुर के लोगों इन्द्र भादू ,छोटू पुनिया ,मनजीत ,राहुल गोदारा ,भरता पुनिया , ईश्वर चाहर आदि के नाम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है पुलिस कि इन लोगों ने टेंट जलाया है ।

वर्मा ने कहा कि भाजपा चुनाव जीती है । चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा 02 साल में चुनाव फिर आ जाएंगे । आदमपुर की जनता सब देख रही है । राज आते जाते रहते हैं । पर ऐसा जंगलराज पहली बार देखा है कि जीतने के बाद हारने वाले प्रत्याशी पर हमला करना । जीत के नशे में चूर हो कर धरने स्थल‌ पर लगे टेंट को जलाना । अमनदीप टांडी के घर पर पत्थराव क्यो किया महज इसलिए कि वो कुलदीप बिश्नोई के साथ न होकर कांग्रेस के साथ थे । इस पर मुख्यमंत्री की चुप्पी कुछ और इशारा कर रही है ??

वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास का नाम संत कबीर कुटीर रखने से कुछ नहीं हो बदलता । संत कबीर दास जी के दिखाए रास्ते पर चलने से सब ठीक होता है । पर यहां तो संत कबीर कुटीर में बैठ कर आदमपुर के 52000 वोटरों के दिल पर चोट की गई । जिसकी गुंज पुरे हरियाणा प्रदेश में जाने वाली है । मुख्यमंत्री जी ये कुर्सी जनता ने आपको दी । ओर जनता सब देख रही है । अगर जल्द से जल्द जयप्रकाश के हमलावरों ओर खेरमपुर के धरना स्थल के टेंट के जलाने वाले लोगों को सरकार नहीं पकड़ती तो कांग्रेस पार्टी चुप बैठने वाली नहीं है । ये कैसा जीत का जश्न जिसमें धरने पर लगे टेंट को जलाना , घरों पर पत्थर बरसाना , कांग्रेस प्रत्याशी पर जानलेवा हमला करना ??