WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWiseBounce AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, COUNT(*) as bounce FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_bounceVisits GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m-')

गांव टहला में सरपंच प्रत्याशी समर्थकों में झगड़ा - Bharat Sarathi

गांव टहला में सरपंच प्रत्याशी समर्थकों में झगड़ा

रोपड़ सराय में मतदान केंद्र के बाहर दो गुटों में पथराव
पथराव में 10 से 12 लोग घायल हो गए जिनमें दो गंभीर
गांव धोलेड़ा में पोलिंग बूथ पर 2 प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े, पुलिस बल तैनात
नायन गांव में भी मतदान के दौरान झगड़ा, थोड़ी देर रुका मतदान

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। गांव टहला में मतदान से पूर्व की रात को सरपंच समर्थक दो गुटों में भिड़ंत हो गई, जिसके चलते गांव में भारी तनाव हो गया। इसकी सूचना पोलिंग पार्टियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात वहां पर स्थिति पर काबू पाया। नांगल चौधरी के गांव नायन में मतदान के दौरान सुबह हल्की सी झड़प हुई जिसके बाद पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया। इससे थोड़ी देर वहां पर मतदान रुका रहा। नांगल चौधरी के दूसरे गांव धोलेड़ा में पोलिंग बूथ पर आपसी तनाव हो गया। दो उम्मीदवारों के समर्थक आपस में भिड़ गए पुलिस ने हालात को कंट्रोल करने का प्रयास किया है।

निजामपुर खंड के गांव रोपड़ सराय में मतदान केंद्र के बाहर दो गुटों में पथराव हो गया। पथराव में 10 से 12 लोग घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से घायलों को जयपुर ले जाया गया सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण मौके पर पहुंचे । मतदान केंद्र पर वोटिंग जारी है। मतदान केंद्र पर तनाव का माहौल बना हुआ है।

महेंद्रगढ़ जिले में पंच सरपंच के लिए बुधवार को चुनाव जारी है । इससे पूर्व मंगलवार की रात 10 बजे गांव टहला में सरपंच पद के लिए खड़े दो उम्मीदवारों के समर्थकों में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि दोनों के समर्थकों ने एक दूसरे की गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इससे गांव में झगड़ा बढ़ गया। वहां मौजूद पोलिंग पार्टियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद थाना सदर प्रभारी विनय यादव मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे। लेकिन झगड़ा ज्यादा बढ़ता देख सीआईए नारनौल और सीआईए महेंद्रगढ़ टीम बुलानी पड़ी। देर रात करीब 1 बजे तक गांव में माहौल तनावपूर्ण रहा। इसके बाद पुलिस ने दोनों पार्टियों के लोगों को समझाया। करीब रात के 1:30 बजे माहौल को शांत हुआ। इस बारे में अभी किसी पार्टी की ओर से कोई शिकायत पुलिस में नहीं दी गई, जबकि चुनाव को देखते हुए वहां पर आज भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

You May Have Missed