नारनौल में स्कूटी शोरूम में भयंकर आग…… ब्लास्ट के बाद 20 फुट दूर जाकर गिरा शटर, शीशे टूटे, दो घायल

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। मंगलवार शाम करीब 6 बजे रेवाड़ी रोड स्थित एक इलेक्ट्रिक स्कूटी के शोरूम में गैस के सिलेंडर में आग लग गई। जिसके बाद सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से जोरदार धमाका हुआ तथा शोरूम का शटर और शीशा करीब 20 फुट दूर रोड तक जाकर गिरा। बाद में दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची तथा डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया गया।

रेवाड़ी रोड पर विवान मोटर्स के नाम से इलेक्ट्रिक स्कूटी शोरूम में रखे सिलेंडर में आग लग गई। शोरूम के मालिक शमशेर के अनुसार वह 5 शोरूम बंद करके चला गया था। पीछे से करीब 6 बजे चौकीदार वहां पर आया था। चौकीदार ने गैस सिलेंडर पर कुछ बनाना चाहा तो सिलेंडर में अचानक आग लग गई। इसे चौकीदार घबरा गया तथा वह बाहर भाग गया।

आसपास के दुकानदारों ने शोरूम के अंदर खड़ी 13 स्कूटियों को बाहर निकाला। इस दौरान आग ज्यादा बढ़ गई जिसके बाद आसपास के दुकानदार बाहर आ गए । इसके बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ, जिससे शोरूम का शटर और 12 एमएम का शीशा फटकर करीब 20 फुट दूर जा गिरे। इससे टेंपो चालक और सामने बैठे एक दुकानदार को हल्की चोट भी आई।

आग की सूचना दुकानदारों ने दमकल को दी। जिसके बाद दमकल की शुरू में एक गाड़ी मौके पर पहुंची। इससे आग पर काबू नहीं पाया गया तो दमकल की तीन अन्य गाड़ियां मौके पर बुलाई गई। जिसके बाद आग पर करीब डेढ़ घंटे बाद काबू पाया गया। हालांकि इस पूरी घटना में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ।

You May Have Missed